मेडिकल कॉलेज अम्बेडकर नगर में फूटा कोरोना बम, तीन दिन में 58 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
Advertisement

मेडिकल कॉलेज अम्बेडकर नगर में फूटा कोरोना बम, तीन दिन में 58 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ सन्दीप कौशिक ने बताया कि तीन दिनों के अंदर 58 कर्मचारी संक्रमित हुए हैं. हालांकि, मरीजों के इलाज में अभी कोई असुविधा नहीं हो रही है. 

मेडिकल कॉलेज अम्बेडकर नगर में फूटा कोरोना बम, तीन दिन में 58 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

मनमीत गुप्ता/अम्बेडकरनगर: अम्बेडकरनगर जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. लगातार दूसरे दिन जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 100 से पार रही. कोरोना ने महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज को भी अपनी जद में ले लिया है. पिछले तीन दिनों में यहां पर कुल 58 लोगो कोरोना संक्रमित हुए हैं. 

तीन दिनों में 58 डॉक्टर व कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित
राजकीय मेडिकल कॉलेज अम्बेडकरनगर में एक ही दिन में 17 डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासन में हड़कम्प मचा है. वहीं तीन दिनों के अंदर मेडिकल कॉलेज के 58 डॉक्टर व कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. जिसमें से 33 को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों और कर्मचारियों के संक्रमित होने के पीछे कॉलेज प्रशासन की लापरवाही भी सामने आ रही है. आरोप है कि ड्यूटी करने के बाद अधिकांश कर्मचारियों के रहने और खाने की समुचित व्यवस्था न होने से उनको घर जाना पड़ता है,जबकि ड्यूटी करने वालो को मेडिकल कालेज की तरफ से ही हर व्यवस्था मुहैया करानी चाहिए.

सरकार ने उपलब्ध कराए 92 डॉक्टर
मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ सन्दीप कौशिक ने बताया कि तीन दिनों के अंदर 58 कर्मचारी संक्रमित हुए हैं जो यह दिखा रहा है कि वायरस तेजी से फैल रहा है. मरीजों के इलाज में अभी कोई असुविधा नहीं हो रही है. डॉ कौशिक ने बताया कि सरकार की तरफ से एमबीबीएस फाइनल ईयर के रिजल्ट घोषित कर दिए गए हैं. जिसमें मेडिकल कॉलेज अम्बेडकरनगर को 92 डॉक्टर्स मिले हैं. जिसकी वजह से मरीजों की देखरेख करने में अभी कोई समस्या नहीं उत्पन्न हो रही है.
 
जिले में तेजी से बढ़ रहे है कोरोना के मरीज
अम्बेडकरनगर जिले में कोरोना की रफ्तार रुकने का नाम नही ले रही है. कल आई कोरोना रिपोर्ट में कुल 251 मरीजों के रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. जिले में कुल 770 कोरोना मरीज एक्टिव हैं. कोरोना की वजह से अभी तक 102 लोगो ने अपना दम तोड़ा है.

UP Corona Update: यूपी में कम हो रहे केस, 24 घंटे में आए 12547 नए मामले, 28404 लोग हुए ठीक

पिछले 24 घंटे में आए 12,547 नए मामले
हालांकि राहत की बात यह  है कि यूपी में कोविड केसेज में लगातार कमी आ रही है. साथ ही रिकवर मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है. बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 12,547 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 28,404 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं. वहीं, 281 मरीजों की मौत हो गई है. बता दें कि प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 1,77,643 है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news