कुत्तों के लिए रोटी बनाने से बहन ने किया इनकार, गुस्साए छोटे भाई ने मार दी सिर में गोली
Advertisement

कुत्तों के लिए रोटी बनाने से बहन ने किया इनकार, गुस्साए छोटे भाई ने मार दी सिर में गोली

यह सनसनीखेज वारदात गंगासागर के पास कैलाश वाटिका कॉलोनी में हुई. युवती का भाई आशीष पालतू कुत्तों की खरीद-फरोख्त का काम करता है. 

प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ: मेरठ के भावनपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने अपनी बड़ी बहन को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने कुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना कर दिया था. बहन की हत्या करने के बाद उसने खुद ही पुलिस को फोन कर वारदात के बारे में जानकारी दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मृतक युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था.

यह सनसनीखेज वारदात गंगासागर के पास कैलाश वाटिका कॉलोनी में हुई. युवती का भाई आशीष पालतू कुत्तों की खरीद-फरोख्त का काम करता है. पुलिस के मुताबिक सोमवार रात आशीष ने अपनी बड़ी बहन, जिसकी उम्र 26 साल है, उससे कुत्तों के लिए रोटी बनाने के लिए कहा था, लेकिन किसी अन्य काम में व्यस्त बहन ने रोटी बनाने से इनकार कर दिया. इससे आशीष इतना गुस्सा हो गया कि उसने तमंचा निकालकर अपनी बहन के सिर में गोली मार दी. गोली लगने से उसकी बड़ी बहन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था.

VIDEO: ज्वेलरी शॉप में शातिराना अंदाज में चोरी, देखिए LIVE चोरी

मां गई थी बाहर, घर आई तो हो गई बेहोश
गोली की आवाज से पड़ोसियों की भीड़ लग गई. घर पर भाई-बहन थे, जबकि उनकी मां किसी काम से बाहर गई हुई थी. मां भी घर पहुंची तो बेटी की लाश देख बेहोश हो गई. उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आशीष ने खुद पुलिस को फोनकर अपनी बहन की हत्या की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई की.

WATCH LIVE TV

Trending news