Bulandshahr News: ये कैसा प्यार, प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने रच दिया मौत का तांडव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2096302

Bulandshahr News: ये कैसा प्यार, प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने रच दिया मौत का तांडव

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में प्यार का एक डरा देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को मौत का तांडव रच दिया है. 

Bulandshahr News

Bulandshahr News: आपने वो फिल्मी डायलॉग तो जरूर सुना होगा कि "हम तो डूबेंगे ही साथ- साथ तुम्हें भी ले डूबेंगे" इसी को सही साबित करती हुई एक खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आ रही है. यहां पर प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार खुद को मारी गोली. प्रेमिका के घर में प्रेमी और प्रेमिका का शव खून से लथपथ पाया गया है. 

प्रमिका की शादी आने वाली 13 फरवरी को तय थी.  पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि सूचना पाते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. पुलिस घटना की बारीकी से जांच पड़ताल में जुट गई है. बुलंदशहर जनपद के स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव नया बांस निवासी एक टीटू (30) पुत्र वीरसिंह पड़ोस में ही रहने वाली युवती से प्रेम करता था. 

युवती के विवाह के परिजन कार्ड बांटने में व्यस्त थे. बताया जाता है कि युवती घर पर थी, जब प्रेमी युवक को प्रेमिका के विवाह की जानकारी मिली. प्रेमी युवक हाथ में तमंचा ले प्रेमिका के घर में घुस गया और प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारकर अपने भी प्राण त्याग दिए. एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है. 
 
यह भी पढ़े-
  Azamgarh news: मुख्तार अंसारी के करीबी पर गिरी योगी सरकार की गाज, करोड़ो की संपत्ति कुर्क

Trending news