Baghpat News: मोबाइल बना हत्या का कारण, कहासुनी के बाद युवक को चाकुओं से गोदा
Advertisement

Baghpat News: मोबाइल बना हत्या का कारण, कहासुनी के बाद युवक को चाकुओं से गोदा

Baghpat Crime News: बागपत के बड़ोत में युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक ही परिवार के चार युवकों द्वारा दिया गया हत्या की वारदात को अंजाम. पुलिस 4 टीम गठित कर, कर रही गिरफ्तारी के प्रयास.

 

Baghpat Crime News

Baghpat Crime News/Kuldeep Chauhan: प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र में बदमाशों द्वारा एक युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बदमाशों ने बीती रात युवक की चाकुओं के वार से सरेआम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

मृतक युवक का नाम उमर बताया जा रहा है. जोकि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के सुनहरी मस्जिद के पास का रहने वाला है. मृतक रात को किसी काम से चौराहे पर खड़ा हुआ था तभी 3-4 हमलावरों ने उस पर हमला बोल दिया. और हमलावरों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि दबंगो ने दो तीन-दिन पहले भी उमर पर मोबाइल को लेकर हमला किया  था. परंतु उस दौरान उमर वहां से बच कर भाग निकला था. पर आज बदमाशों ने उमर को सड़क पर घेरकर उसकी हत्या कर दी. 

सीओ बड़ौत का कहना है कि एक युवक की एक ही परिवार के चार युवकों द्वारा हत्या की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सीओ बड़ौत ने जानकारी दी कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमों का गठन कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. और जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा. 

 

 

और पढ़ें -  गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा फरार..

 

 

Trending news