Hapur: होटल में छात्रा से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, स्कूल से निकली लड़की के साथ कांड
Advertisement

Hapur: होटल में छात्रा से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, स्कूल से निकली लड़की के साथ कांड

Hapur: शनिवार छात्रा अपने घर से ई-रिक्शा से स्कूल आ रही थी..उसी के साथ ई-रिक्शे पर बैठकर आए गांव के युवक ने उतरते ही उसे गन प्वाइंट पर ले लिया और अपने 2 साथियों के साथ मिलकर होटल में ले गया... जहां...

Hapur: होटल में छात्रा से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, स्कूल से निकली लड़की के साथ कांड

हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ जिले (Hapur) में कॉलेज पढ़ने आ रही मेरठ निवासी एक छात्रा से गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है. यहां बाइक सवार तीन युवकों ने छात्रा को तमंचे के बल पर जबरन  होटल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित छात्रा किसी तरह दबंग युवकों के चंगुल से छूटकर अपने परिवारीजनों के साथ हापुड़ कोतवाली पहुंची और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई किये जाने की बात कही है.

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय युवती ने बताया कि वह हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा 11वीं की छात्रा है. वह बीते शनिवार की सुबह ऑटो में सवार होकर स्कूल जा रही थी, तभी गांव के ही पास से गांव साफियाबाद लोटी निवासी आयुष उसी ऑटो में सवार हो गया और आयुष के दो दोस्त गौरव व ऋतिक निवासी गांव जिसौरी बाइक से ऑटो का पीछा करने लगे. 

तमंचे के बल पर गैंगरेप
युवती ने बताया कि किठौर रोड पर असौड़ा पैंठ पर पहुंचने के बाद उक्त युवक उसे तमंचे के बल पर अपने साथ नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक होटल में ले गये, जहां तीनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित युवती ने घटना की जानकारी बाद में अपने परिवारीजनों को दी, जिस पर परिवारीजन किशोरी को लेकर हापुड़ कोतवाली पहुंचे और पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई. एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि एक छात्रा द्वारा तीन युवकों द्वारा होटल में गैंगरेप किये जाने की शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी युवकों की तलाश करनी शुरू कर दी है. छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.

Bus Accident In Nainital: नैनीताल में बड़ा हादसा, सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 7 लोगों की मौत

Bihar Police: सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव उठाकर नहर में फेंका, Video हो रहा Viral

 

Trending news