Shamli News: प्रेमिका के लिए दो बच्चों के बाप ने पत्नी को दिया तीन तलाक, पीड़िता ने लड़कियों के शोषण के लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2289314

Shamli News: प्रेमिका के लिए दो बच्चों के बाप ने पत्नी को दिया तीन तलाक, पीड़िता ने लड़कियों के शोषण के लगाए आरोप

Shamli News: शामली में एक युवक ने अपनी पत्नी को दूसरी औरत के लिए दिया तीन तालाक, जिसके बाद पत्नी जिलाधिकारी के पास पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है.

Shamli news

श्रवण पंडित/ शामली: शामली जनपद की कांधला थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका के लिए अपनी दो बच्चों की मां को तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया. इस घटना के बाद पीड़िता ने जिलाधिकारी से अपने पति के खिलाफ उचित वैधानिक कानूनी कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता ने यह भी बताया कि उसका पति स्कूल में नौकरी देने के नाम पर लड़कियों का शोषण करता हैं. 

मुस्लिम रीति रिवाज से शादी
दरअसल, शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला की रहने वाली फातिमा की 4 साल पहले रहमान के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से शादी हुई थी. पीड़ित महिला के करीब 4 साल में दो बच्चे हुए थे. फातिमा का पति रहमान कस्बे में ही एक स्कूल चलाता है. जिसमें वह लड़कियों को नौकरी देने के नाम पर उनका शारीरिक शोषण करता है. आरोप है कि महिला टीचरों में कुलसुम अहमद के साथ फातिमा के पति का नाजायज संबंध चल रहा था. 

घर में आकर विरोध
जिसको लेकर कई बार दोनों के घर में झगड़ा भी हुआ. कुछ दिन पहले रहमान ने घर में आकर विरोध किया और अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और फातिमा को घर से बाहर निकाल दिया. उक्त मामले में पीड़ित महिला आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही है. 

कानूनी कार्रवाई की मांग
इस मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि 'जिलाधिकारी से शिकायती पत्र देकर रहमान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. रहमान किसी अन्य महिला और लड़कियों के साथ ऐसा ना कर सके इस बारे में अधिकारी को अवगत कराया है.' जिला अधिकारी रविंद्र कुमार ने पीड़िता की तहरीर पर स्थानीय पुलिस को अग्रिम कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

Trending news