प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्ची से की 'गंदी बात', परिजनों के हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2396979

प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्ची से की 'गंदी बात', परिजनों के हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: भारतीय संस्कृति में गुरु को माता-पिता से भी बढ़कर माना जाता है. लेकिन मेरठ में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने एक छोटी बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर इस रिश्ते पर किए जाने वाले विश्वास को तोड़ दिया. घटना पर हंगामा होने के बाद अब प्रिंसिपल साहब सलाखों के पीछे हैं.

प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्ची से की 'गंदी बात', परिजनों के हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: अध्यापक बच्चों में अच्छे गुणों का विकास करने के लिए उन्हें आदर्श और नैतिक शिक्षा देते हैं. लेकिन जब एक अध्यापक ही अनैतिक हो जाए तो स्कूल में पढ़ने वाले मासूमों का क्या होगा. मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छोटी बच्ची से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. 

जानकारी के मुताबिक स्कूल का प्रिंसिपल बच्ची के नाखून काटने के बहाने उसके साथ गंदी हरकत करते हुए पकड़ा गया, जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी स्कूल प्रिंसिपल जमाल कामिल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें:  गायों के साथ घिनौनी हरकत करने वाले आरोपी को हाइकोर्ट से झटका, जमानत याचिका खारिज

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
सौरभ सिंह, सीओ, मवाना ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक बच्ची जो कक्षा चार की छात्रा थी उसके साथ वहीं पढ़ाने वाले टीचर ने नाखून काटने के बहाने उससे छेड़खानी की है. सूचना मिलते ही त्वरित रूप से FIR पंजीकृत की गई.  अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. सबूत मिलने पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

स्कूल में प्रिंसिपल की इस गंदी हरकत की खबर लगने से स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों में रोष है. प्रशासन से मांग की जा रही है कि आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ताकि फिर कोई इस तरह की घिनौनी हरकत करने का दुसाहस ना कर सके. 

ये भी पढ़ें: साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खतरनाक खेल

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news