Meerut News: मेरठ में पूर्व मंत्री के नाती ने महिला कांस्टेबल को लग्जरी बाइक से मारी टक्कर, दबिश के बाद गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392067

Meerut News: मेरठ में पूर्व मंत्री के नाती ने महिला कांस्टेबल को लग्जरी बाइक से मारी टक्कर, दबिश के बाद गिरफ्तार

Meerut News: याकूब के नाती साद ने लग्जरी बाइक से महिला सिपाही को मारी टक्कर दी, पुलिस चेकिंग के दौरान बैरिकेडिंग तोड़कर आरोपी साद फरार हुआ था. फिलहाल, मेरठ पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में केस दर्ज किया है.

Meerut News

मेरठ: पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. दरअसल, इस बार याकूब कुरैशी के नाती से जुड़ा मामला सामने आया है. हापुड़ अड्डा चौराहे पर चेकिंग के दौरान याकूब कुरैशी के नाती अब्दुल समद उर्फ शाद ने बाइक से महिला सिपाही को टक्कर मार दी और बैरियर तोड़कर फरार हो गया. इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठा उसका दोस्त बाइक से गिर पड़ा. घायल महिला सिपाही को इस टक्कर से चोट आई है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने हालांकि शाद को दबिश देकर रात में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

महिला सिपाही को टक्कर मारा और भागने लगा 
एसएसपी के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जोकि  रात के 11 बजे से एक बजे तक चल रहा है. हापुड़ अड्डे पर नौचंदी चौकी प्रभारी के साथ ही महिला थाना प्रभारी चेकिंग के लिए तैनात थी. तभी बाइक से वहां आए एक युवक को जब चेकिंग के लिए रोकने के लिए इशारा किया गया तो उसने बाइक तेज स्पीड में बाइक भगाई. 
इसी दौरान बैरियर तोड़ते हुए एएचटीयू की महिला सिपाही जोहरा परवीन को टक्कर मारा और भागने लगा तभी उसका दोस्त गिर गया. 

नाबालिग दोस्त को छोड़ दिया 
नौचंदी थाने में जान से मारने का प्रयास व सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस ने शाद को सोमवार को कोर्ट में पेश किया और फिर जेल भेजा. बाइक पर पीछे बैठा उसका नाबालिग दोस्त को छोड़ दिया गया. वह सिर्फ बाइक में पीछे बैठा था.

स्कूल में हंटर चलाने का मामला
याकूब कुरैशी की बेटी और आस मोहम्मद की मां आसमा का विवादों में पहले भी नाम आ चुका है, साल 2017 में आसमा सुर्खियों में तब आई जब एक स्कूल में जाकर उसने  हंटर चला दिया था. याकूब कुरैशी की नाती को वेस्ट एंड रोड स्थित स्कूल में चांटा मारे जाने पर आस मोहम्मद की मां ने स्कूल में पहुंचकर हंटर चला दिया. हंटर चलाने का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद आस मोहम्मद की मां समेत आठ लोगों पर मारपीट, बलवा, शांति भंग करने आदि को लेकर ममला दर्ज करवाया गया था.

और पढ़ें- Bijnor News: मां के रिश्ते को किया कलंकित, दूध में जहर मिलाकर दो मासूम बच्चियों को उतारा मौत के घाट 

और पढ़ें- Meerut News: मेरठ में शोभायात्रा में हुआ बवाल, खैननगर मस्जिद के पास दो समुदाय भिड़े, पत्थरबाजी से बिगड़ा माहौल 

और पढ़ें- Agra news: गंदे इशारे और किडनैपिंग की कोशिश, आगरा में स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़ के बाद दो शोहदे गिरफ्तार 

Trending news