खनन माफिया के गुर्गों ने कांस्टेबल पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, फायरिंग कर फरार
Advertisement

खनन माफिया के गुर्गों ने कांस्टेबल पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, फायरिंग कर फरार

 जिले के खेरागढ़ में रविवार को खनन माफिया के गुर्गों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या कर दी. इसके बाद फायरिंग कर गुर्गे ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गए. मौके पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पूरे जिले की फोर्स के साथ पहुंचे.

खनन माफिया के गुर्गों ने कांस्टेबल पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, फायरिंग कर फरार

आगरा: जिले के खेरागढ़ में रविवार को खनन माफिया के गुर्गों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या कर दी. इसके बाद फायरिंग कर गुर्गे ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गए. मौके पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पूरे जिले की फोर्स के साथ पहुंचे. फिलहाल आसपास के क्षेत्र में खनन माफिया के गुर्गों की तलाश की जा रही है.

क्या है मामला?
यह घटना रविवार सुबह पांच बजे की है. सैंया थाने में पुलिस को अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली राजस्थान से आगरा की ओर आने की खबर मिली थी. सूचना मिलते ही थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, कांस्टेबल सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल के साथ गाड़ी से निकल गए. पुलिस की टीम ने बहुत देर तक खेरागढ़- सैंया रोड पर इंतजार किया, लेकिन तब तक बालू ला रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं आए. पुलिस टीम थाने की ओर रवाना होने लगी तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास उन्हें पांच- छह ट्रैक्टर-ट्राली आते दिखाई दिए. गाड़ी से उतरकर सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर उसे रोकने की कोशिश की. पुलिस टीम भी पास में खड़ी थी. तभी ड्राइवर ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया. इसके बाद फायरिंग करते हुए आरोपी साथ में चल रहे किसी ट्रैक्टर पर बैठकर भाग गया.

शहीद सोनू को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया
स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस की टीम ने सोनू को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला. लेकिन तब तक वह शहीद हो गया था. अब खनन माफिया के गुर्गों की तलाश में दबिश दी जा रही है. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि खनन माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाकर सिपाही की हत्या की है. आरोपियों को जल्द ढूंढ कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अलीगढ़ के रहने वाले हैं सोनू
शहीद सिपाही सोनू कुमार चौधरी अलीगढ़ के जट्टारी के रहने वाले हैं. उन्होंने साल 2018 में पुलिस फोर्स जॉइन की थी.

WATCH LIVE TV

Trending news