MLA महेश नेगी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने खटखटाया HC का दरवाजा, 2 सितम्बर को सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand737910

MLA महेश नेगी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने खटखटाया HC का दरवाजा, 2 सितम्बर को सुनवाई

बीजेपी विधायक की पत्नी ने देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी में एक महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद उक्त महिला ने विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

बीजेपी विधायक महेश नेगी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें.

नैनीताल: उत्तराखंड में सत्ताधारी पार्टी के विधायक महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, MLA पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. महिला ने विधायक के खिलाफ नैनीताल हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है. द्वाराहाट विधायक महेश नेगी की पत्नी द्वारा दायर की गई FIR को महिला ने कोर्ट में चुनौती दी है. इस मामले में अब मंगलवार 2 सितम्बर को सुनवाई होगी.

क्या है पूरा मामला
विधायक महेश नेगी की पत्नी ने देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी में एक महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद उक्त महिला ने विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. वीडियो के जरिए महिला ने दावा किया था कि बीजेपी विधायक और उसकी एक बेटी भी है. इसको साबित करने के लिए वह DNA टेस्ट के लिए तैयार है. महिला ने थाने में तहरीर देकर महेश नेगी पर उसके साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप भी लगाया था.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस भुना रही यौन शोषण के आरोपों में घिरे BJP विधायक का मुद्दा, जिला मुख्यालयों पर कल कार्यकर्ता देंगे धरना

 

जिला मुख्यालयों पर कल कांग्रेसियों का धरना
उधर, यौन शोषण के आरोप में घिरे MLA महेश नेगी का मामला बीजेपी के लिए गले की फांस गया है, वहीं कांग्रेस इस मुद्दे को भुनाते हुए भाजपा पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर 31 अगस्त को धरना प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है. PCC चीफ प्रीतम सिंह ने बीजेपी MLA पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि विधायक पर लगे गंभीर आरोपों के मामले में पुलिस गंभीरता से जांच नहीं कर रही है, शुरूआत से जांच में ढुलमुल रवैया रहा है. DNA टेस्ट की मांग पर भी अभी तक पुलिस-प्रशासन ने कोई स्पष्ट आदेश जारी नहीं किया है.

WATCH LIVE TV:

Trending news