दिल्ली मॉडल की तर्ज पर यूपी पंचायत चुनाव में उतरेगी AAP, 400 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी

आम आदमी पार्टी ये पंचायत चुनाव फ्री बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा से जुड़े दिल्ली के केजरीवाल मॉडल के साथ किसानों, नौजवानों, शिक्षा, सड़क, पानी और बिजली के मुद्दे के साथ लड़ेगी. 

दिल्ली मॉडल की तर्ज पर यूपी पंचायत चुनाव में उतरेगी AAP, 400 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी
शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने 400 कैंडिडेट की लिस्ट जारी की

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) को लेकर अरविंद केजवरी की आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी कमर कस ली है. आप दिल्ली की तर्ज पर पंचायत में उतरने की रणनीति तैयार की है. शुक्रवार को लखनऊ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) की आचार संहिता लगने के पहले ही जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है.

इस मौके पर संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ये पंचायत चुनाव (UP Gram Pradhan Chunav) फ्री बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा से जुड़े दिल्ली के केजरीवाल मॉडल के साथ किसानों, नौजवानों, शिक्षा, सड़क, पानी और बिजली के मुद्दे के साथ लड़ेगी. उन्होंने कहा कि हम जिला पंचायत के 3000 क्षेत्रों में 3000 प्रचार वाहनों के जरिये प्रदेश के हर एक गांव और घर तक केजरीवाल मॉडल का प्रचार-प्रसार करेंगे और फिर घर-घर जाकर वोट मांगेगे. इस मौके पर AAP ने 400 जिला पंचायत पद के प्रत्याशियों की पहली सूची (AAP Candidate List) जारी कर दी. इसमें जिला पंचायत सदस्य, प्रधान और सांसद-विधायकी का चुनाव लड़ने वाले नेता भी शामिल हैं.

बड़ी खबर: UP पंचायत चुनाव में आरक्षण प्रक्रिया पर High Court ने लगाई रोक

अच्छा प्रदर्शन करने वालों को विधानसभा का टिकट
आप नेता ने कहा कि ये पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं. इस पंचायत चुनाव के जरिए ही पार्टी 2022 के विधानसभा में भी जीत का रोडमैप (APP Roadmap For UP Panchayat Chunav) तैयार करेगी. इस चुनाव में जो प्रत्याशी बेहतर प्रदेशन करेगा. उसे पार्टी का शीर्ष नेतृत्व आगामी विधानसभा का चुनाव भी लड़ाने के बारे में विचार करेगा. 

12 साल बाद होगी खंड शिक्षा अधिकारियों की नियुक्ति, CM योगी कल देंगे नियुक्ति पत्र

हम पिछले एक साल में प्रदेश में बहुत काम किया
संजय सिंह ने कहा, 'हमने 2017 में नगर निगम के चुनाव में किस्मत आजमाई थी. इसमें 50 सीटे हमें मिली थीं और दो चेयरमैन हमारे जीत के आए थे. तो हमें लगता है कि अब और अच्छा समर्थन मिलेगा. क्योंकि तब से अब में काफी फर्क आया है. बहुत काम पिछले 1 वर्ष में हम लोगों ने किया है. इन्हीं कामों और अपनी दिल्ली मॉडल की बदौलत हम यूपी पंचायत और विधानसभा चुनाव में उतरेंगे.

मिनटों में Driving License से लिंक होगा Aadhaar नंबर, फॉलो करें बस ये स्टेप

WATCH LIVE TV