सपा से बागी बाहुबली विधायक को मिला तोहफा, अभय सिंह को Y श्रेणी की सुरक्षा
Advertisement

सपा से बागी बाहुबली विधायक को मिला तोहफा, अभय सिंह को Y श्रेणी की सुरक्षा

Abhay Singh got Y Category Security : यूपी की सियासत में बड़ा उलटफेर देखा गया था. लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी से कई बड़े नेता बागी हो गए थे. उसमें एक बड़ा नाम बाहुबली विधायक अभय सिंह का भी था.

Abhay Singh Security Increase

Abhay Singh: समाजवादी पार्टी से बागी हुए बाहुबली विधायक अभय सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. केंद्र सरकार ने बाहुबली विधायक अभय सिंह को Y श्रेणी की सुरक्षा दे दी है. इससे पहले अभय सिंह यूपी में राज्‍यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कर चर्चा में आए थे. उससे पहले अभय सिंह ने अयोध्‍या में राम मंदिर उद्घाटन समोराह में भी जाने की इच्‍छा जताई थी. हालांकि, बाद में वह अयोध्‍या में रामलला के दर्शन कर भावुक हो गए थे. 

ऐसे चर्चा में आए थे 
पिछले दिनों यूपी की सियासत में बड़ा उलटफेर देखा गया था. लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी से कई बड़े नेता बागी हो गए थे. उसमें एक बड़ा नाम बाहुबली विधायक अभय सिंह का भी था. अभय सिंह अयोध्‍या की गोसाईगंज सीट से सपा विधायक थे. पिछले दिनों राज्‍यसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्‍याशी को वोट कर सपा से बगावत कर ली थी. इतना ही नहीं सपा ने राज्‍यसभा चुनाव से पहले सभी विधायकों को डिनर पार्टी में बुलाया था. अभय सिंह डिनर पार्टी में नहीं पहुंचे थे. इसके अलावा मतदान से पहले उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल भी बदल दी थी. 

रामलला के दर्शन कर भावुक हो गए थे 
राज्‍यसभा में बीजेपी प्रत्‍याशी को वोट करने के बाद बाहुबली विधायक अभय सिंह अयोध्‍या रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे. यहां उनकी भावुक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. बता दें कि सपा से सात विधायकों ने बीजेपी को वोट दिए थे. इसमें मनोज पांडेय, राकेश पांडेय, अभय सिंह, राकेश प्रताप सिंह, विनोद चतुर्वेदी, पूजा पाल और आशुतोष मौर्य शामिल थे. यूपी के डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक इन विधायकों को क्रॉस वोटिंग कराने लेकर पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें : प्रयागराज अटाला हिंसा के आरोपी से मिले अखिलेश, फोटो वायरल होते ही सपा प्रमुख पर उठे सवाल
 

 

Trending news