मुरादाबाद गैंगरेप के आरोपी गिरफ्त में, हिंदूवादी संगठन ने लगाया लव जिहाद का आरोप
Advertisement

मुरादाबाद गैंगरेप के आरोपी गिरफ्त में, हिंदूवादी संगठन ने लगाया लव जिहाद का आरोप

पुलिस का कहना है कि युवती को दोनों लड़कों ने नौकरी का झांसा देकर मुरादाबाद बुलाया और गैंगरेप किया, वहीं एक हिंदूवादी संगठन ने मामले को लव जेहाद का नाम दिया है.

प्रतीकात्मक फोटो

मुरादाबाद: 19 दिसंबर को दिल्ली से आई एक युवती से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि युवती को दोनों लड़कों ने नौकरी का झांसा देकर मुरादाबाद बुलाया और गैंगरेप किया, वहीं एक हिंदूवादी संगठन ने मामले को लव जेहाद का नाम देते हुए कहा है कि आरोपी ने नाम बदलकर पीड़िता से बातचीत की और इस घटना को अंजाम दिया. 

WhatsApp के जरिये दिया था पीड़िता को झांसा 
दक्षिण पूर्वी दिल्ली के जैतपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की कुछ दिन पहले उत्तराखंड राज्य के काशीपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर निवासी राजा सैफी से  मोबाइल फोन पर बातचीत शुरू हो गई थी. इस बीच युवती को नौकरी दिलाने के बहाने आरोपियों ने मुरादाबाद बुलाया. व्हाट्सऐप पर बातचीत होने के बाद शनिवार को जब वो मुरादाबाद पहुंची तो आरोपी सैफी राजा ने एक होटल में उसे ठहराया. इस दौरान उसने अपने दोस्त फरहान की आईडी का इस्तेमाल किया. 

नशीला पदार्थ देकर किया गैंगरेप 
युवती का आरोप है कि राजा सैफी और एहतेशाम नाम के दोनों युवकों ने उसे होटल में नशीला पेय पिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया. गैंगरेप के बाद आरोपी होटल से फरार हो गए. देर रात होश में आने के बाद युवती ने कोतवाली पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 
पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने होटल के दस्तावेजों और सीसीटीवी कैमरे की मदद से गैंगरेप के आरोपितों की पहचान करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

हिंदूवादी संगठन ने कहा 'लव जिहाद'
युवती के साथ गैंगरेप की जानकारी जैसे ही हिंदू जागरण मंच के नेताओं को हुई वह कोतवाली पहुंच गए. इसी दौरान पीड़िता के परिजन भी थाने में आए.  हिंदू जागरण मंच के नेताओं का आरोप था कि ये मामला लव जिहाद का भी है क्योंकि गैंगरेप के आरोपी कभी अपना नाम राहुल बता रहे थे तो कभी कुछ और. उन्होंने पीड़ित लड़की से राहुल बनकर बात की थी. वहीं आरोपियों ने पकड़े जाने के बाद उल्टा पीड़िता पर हनी ट्रैपिंग का इल्जाम लगा दियाा. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है और जल्द ही सच्चाई सामने लाने की बात कह रही है.  

watch live tv

Trending news