Moradabad News: डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय ने नर्स का किया रेप, मुरादाबाद में कोलकाता जैसे कांड से मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2390775

Moradabad News: डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय ने नर्स का किया रेप, मुरादाबाद में कोलकाता जैसे कांड से मचा बवाल

Moradabad News Today : एक निजी अस्‍पताल की नर्स को बंधक बनाकर दुष्‍कर्म करने का आरोप है. अस्‍पताल के डॉक्‍टर और वार्ड ब्‍वॉय पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया गया है. 

Moradabad Rape Case

Moradabad Latest News : यूपी के मुरादाबाद से शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक निजी अस्‍पताल की नर्स को बंधक बनाकर दुष्‍कर्म करने का आरोप है. अस्‍पताल के डॉक्‍टर और वार्ड ब्‍वॉय पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया गया है. पीड़‍िता की शिकायत पर मुरादाबाद पुलिस ने डॉक्‍टर समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है.कोलकाता जैसे कांड पर देश भर में आक्रोश के बीच पुलिस ने पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है. पुलिस ने फ‍िलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है. परिजनों ने घटना पर आक्रोश जताया है. बताया गया कि तीनों आरोपी विशेष समुदाय से आते हैं. 

यह है पीड़‍िता का आरोप 
दरअसल, ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के एबीएम अस्‍पताल में एक दलित महिला नर्स के तौर पर काम करती है. दलित महिला नर्स का आरोप है कि अस्‍पताल के डॉक्‍टर शहनवाज ने वार्ड ब्‍वॉय जुनैद और महिला नर्स मेहनाज के साथ मिलकर रेप किया. पीड़‍िता ने इसकी शिकायत सीएमओ से भी की है. इसके बाद सीएमओ मुरादाबाद कुलदीप सिंह अस्‍पताल पहुंचे. 

सीएमओ ने अस्‍पताल को सील कर दिया 
सीएमओ मुरादाबाद कुलदीप सिंह ने स्‍वास्‍थ्‍य‍ विभाग की टीम के साथ अस्‍पताल का निरीक्षण करने के बाद सील कर दिया. सीएमओ ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. जल्‍द ही अस्‍पताल के लाइसेंस निरस्‍तीकरण की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, एसपी ग्रामीण संदीप मीणा ने भी जांच के आदेश दिए हैं. बीएनएस की धारा 61(2), 64, 351(2), 127(2), एस सी/एस टी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि कोलकाता में ट्रेनी डॉक्‍टर से रेप और हत्‍या की घटना के विरोध में देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. यूपी में भी सरकारी और निजी अस्‍पताल के डॉक्‍टर घटना का विरोध किया है. ऐसे में मुरादाबाद में नर्स के साथ रेप की घटना से हड़कंप मच गया है.  

यह भी पढ़ें : Agra News: आगरा में होते-होते बचा कोलकाता जैसा कांड, नर्स और महिला स्टॉफ को वहशी दरिंदों ने दबोचा

यह भी पढ़ें : Agra News: होटल रिसेप्शनिस्ट के हुस्न के जाल में फंसा पूर्व सपा नेता,लाखों की ठगी का हुआ शिकार

Trending news