Agra News: होटल रिसेप्शनिस्ट के हुस्न के जाल में फंसा पूर्व सपा नेता,लाखों की ठगी का हुआ शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2385811

Agra News: होटल रिसेप्शनिस्ट के हुस्न के जाल में फंसा पूर्व सपा नेता,लाखों की ठगी का हुआ शिकार

Agra Honey Trap Case: पूर्व सपा नेता अक्सर होटल में खाना खाने जाता था जहां होटल की रिसेप्शनिस्ट ने उसे अपने हुस्न के जाल में फंसाकर कब उसका अश्लील वीडियो बना लिया पता ही नही लगा, और फिर ब्लैकमेल कर ठग लिए करीब सात लाख रुपये.

Agra News: होटल रिसेप्शनिस्ट के हुस्न के जाल में फंसा पूर्व सपा नेता,लाखों की ठगी का हुआ शिकार

Agra Honey Trap Case: आगरा में हनी ट्रैप का शिकार हुए पूर्व सपा नेता से लाखों की ठगी का मामला सामने आया है. ठगी का शिकार हुए पूर्व सपा नेता का आरोप है कि वह अक्सर एक होटल में खाना खाने के लिए जाता था, जहां एक रिसेप्शनिस्ट ने उसे अपने हुस्न के जाल में फंसाकर पहले उससे दोस्ती की, फिर उसके साथ घूमने फिरने लगी और इसी सब के बीच उस रिसेप्शनिस्ट ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और लीक करने की धमकी देकर 6.77 लाख रुपये वसूल लिये. 

हुस्न वाली की दोस्ती ठगी पर खत्म 
युवक की शिकायत पर ताजगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला आगरा में यमुना किनारा रोड स्थित एक होटल का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक ठगी का शिकार हुआ युवक जो पूर्व सपा नेता है. उसने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि होटल की रिसेप्शनिस्ट ने पहले उससे बातों-बातों में दोस्ती की. पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता युवक और पूर्व सपा नेता सैयां क्षेत्र में रहता है और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है. वह काफी समपन्न है जो अक्सर परिवार और दोस्तों के साथ यमुना किनारा स्थित होटल में भोजन के लिए जाया करता था.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि होटल की रिसेप्शनिस्ट मैनपुरी की रहने वाली है. जब उसने देखा कि वह पैसे वाला है और अक्सर परिवार और दोस्तों के साथ होटल आता रहता है. तो उसने अपनी सुंदरता के जाल में फंसाकर उससे दोस्ती कर ली. बातों-बातों में उसने फोन नंबर ले लिया. मजाकिया मैसेज से शुरू हुआ सिलसिला कब प्यार भरे और अश्लील मैसेज में बदल गया पता नहीं लगा. एक बार वह महिला उसके साथ घूमने के लिए गए इसी दौरान उसने कुछ अनुचित वीडियो बना लिये. 

ब्लैकमेल कर लाखों ठगे
महिला ने चोरी से बनाए अनुचित वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवक से पहले 5.27 लाख रुपये की मांग की. बदनामी के डर से युवक को पैसे देने पड़े. इसके बाद, 17 फरवरी 2024 को महिला ने दोबारा एक लाख रुपये नकद और 50 हजार रुपये ऑनलाइन ले लिये. इस तरह महिला ने कुल 6.77 लाख रुपये ठग लिये.

पार्टी से निष्कासन 
शिकायतकर्ता का संबंध समाजवादी पार्टी से रहा है. महिला की शिकायत के बाद उसे पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था. हालांकि, वह अभी भी खुद को समाजवादी पार्टी का सदस्य बताता है. प्रभारी निरीक्षक ताजगंज जसवीर सिंह ने बताया कि संबंधित आरोपों की पुष्टि की जा रही है.

ये भी पढ़ें: नॉनवेज मांगने पर पत्नी बनी पिशाचनी, पति को ईंट से कूंचा, छाती पर बैठ निकाल लिया भेजा

 

Trending news