Rampur News: द्रौपदी की तरह पत्नी को जुए में दांव पर लगाया, शराबी ने बीवी की आबरू को बेच डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2427147

Rampur News: द्रौपदी की तरह पत्नी को जुए में दांव पर लगाया, शराबी ने बीवी की आबरू को बेच डाला

Rampur News: महाभारत में जिस तरह चौसर के दौरान युधिष्ठिर ने द्रौपदी को दांव पर लगा दिया था और उसे हार गए थे. उसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया है. जहां पत्नी को शराबी पति ने दांव पर लगा दिया.

Gambling (symbolic Photo)

Mahabharata Draupadi : उत्तर प्रदेश में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जहां पति ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया. जिस तरह महाभारत में द्रौपदी को युधिष्ठिर ने चौसर खेलने के दौरान दांव पर लगा दिया था. वैसा ही वाकया सामने आया है. जुए में हारने के बाद पत्नी ने अपनी आबरू बचाने के लिए गुहार भी लगाई है.

महिला ने जुआरी पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने खुलासा किया कि पति ने जुए में उसे दांव पर लगाया. उसके गंभीर आरोपों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला पति द्वारा उसे जुए में दांव पर लगाने की बात कर रही है. पत्नी ने पुलिस को दी गई तहरीर में पति पर जुआ खेलने ओर मारपीट का ही आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वही एसपी तहरीर के आधार पर मामले की जांच करने की बात कर रहे हैं.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका पति जुआरी है और उसने हाल ही में अपनी खेती की जमीन भी हार गया था. अब उसकी नजर पत्नी पर पड़ी और उसने पत्नी को भी जुए में दांव पर लगाया. फिलहाल, पीड़ित महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

Trending news