Mukhtar Ansari Death News: मुख्तार अंसारी की मौत को सपा ने बताया साजिश तो बीजेपी ने दिया करारा जवाब
Advertisement

Mukhtar Ansari Death News: मुख्तार अंसारी की मौत को सपा ने बताया साजिश तो बीजेपी ने दिया करारा जवाब

Mukhtar Ansari death: पूर्वांचल के सबसे बड़े माफ‍िया व डॉन मुख्‍तार अंसारी की गुरुवार को अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. अब इस राजनैतिक दलों की प्रतिक्रियाएं भी आना शुरू हो गई है. 

Mukhtar Ansari death

Mukhtar Ansari death: पूर्वांचल के सबसे बड़े माफ‍िया व डॉन मुख्‍तार अंसारी की गुरुवार को अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बांदा जेल में हार्ट अटैक आने के बाद मुख्‍तार को आनन-फानन में बांदा मेडिकल कॉलेज की आईसीयू में भर्ती कराया गया था. बांदा मेडिकल कॉलेज ने माफ‍िया की मौत की पुष्टि कर दी है. मुख्तार अंसीरी की मौत के बाद राजनैतिक दलों की प्रतिक्रियाएं आना शूरू हो गई है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर मुख्तार अंसारी के निधन पर श्रद्धांजली दी है. 

समाजवादी पार्टी का ट्वीट
समाजवादी पार्टी ने लिखा कि "पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की निधन दुखद है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.  शोकाकुल परिवार को यह असीम दुख सहने का संबल प्राप्त हो" 

 

राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी का ट्वीट
राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने भी ट्वीट कर लिखा है. "कहते हैं अति का अंत अति भयानक होता है...कुख्‍यात डॉन या यू कहें समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मुख्‍तार अंसारी को 40 सालों तक कोई अदालत कोई कानून उसे सजा नहीं दे पाया और उस पर कुल 61 मामले दर्ज रहे
माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी बीते 4 दशकों तक अपराध की दुनिया का बड़ा नाम रहा,"

बिहार के कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी इस पर बयानबाजी की है.

Trending news