मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने टेंट कारोबारी को किया प्रताड़ित, 7 के खिलाफ केस दर्ज

लखनऊ के मड़ियांव में मुख्तार अंसारी के करीबी बाबू सिंह के गुर्गों ने टेंट कारोबारी को बुरी तरह पीटा था. जानकारी के मुताबिक गुंडों ने चप्पल पर थूक कर पीड़ित से चटवाया और सिर पर पिस्टल की बट से वार किया था. 

मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने टेंट कारोबारी को किया प्रताड़ित, 7 के खिलाफ केस दर्ज
मुख्तार अंसारी. (File Photo)

लखनऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों के गुर्गे अभी भी गुंडागर्दी छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं. मुख्तार के करीबी अभिषेक सिंह उर्फ बाबू सिंह के गुर्गों ने बीती शनिवार रात एक टेंट व्यापारी के साथ मारपीट की थी. दरअसल, जेल में कैद बाबू सिंह की जमानत के लिए उसके गुर्गों ने टेंट व्यापारी विवेक कुमार रावत की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी और जमानत के लिए 10 हजार रुपये मांगे थे. पीड़ित विवेक ने गुर्गों को एक-दो दिन में पैसों का इंतजाम करने को कहा था, जिसके बाद उन्होंने उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया. विवेक ने रितिक सिंह उर्फ टाइगर समेत 7 लोगों के खिलाफ मड़ियांव थाने में तहरीर दी है. पुलिस अब आरोपियों की तलाश में है.

ये भी पढ़ें: UP में रोजगार ही रोजगार, इंग्लैंड की कंपनी लगाएगी खमीर प्लांट, 5000 युवाओं को नौकरी

 

चप्पल पर थूक कर चटवाया
लखनऊ के मड़ियांव में मुख्तार अंसारी के करीबी बाबू सिंह के गुर्गों ने टेंट कारोबारी को बुरी तरह पीटा था. जानकारी के मुताबिक गुंडों ने चप्पल पर थूक कर पीड़ित से चटवाया और सिर पर पिस्टल की बट से वार किया था. करीब 2 घंटे 30 मिनट तक बदमाश उस पर दबाव बनाते रहे और पीटते रहे. इसके बाद रुपये का इंतजाम करने की बात कहकर उसे छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: मास्टरस्ट्रोक: जनता खुश या नाखुश, CM योगी गांव-गांव जाकर खुद लेंगे विकास कार्यों का जायजा

फोन कर बुलाया था बाबू सिंह के घर
गौरभीट का रहने वाला विवेक अपने बहनोई का टेंट हाउस संभालता है. उसके अनुसार शनिवार को किसी ने फोन कर के उसकी बात आरोपी रितिक से कराई थी. पीड़ित विवेक करीब 4-5 महीने से ही रितिक को जानता है. उसका कहना है कि रितिक सिंह इलाके में बाबू सिंह और मुख्तार अंसारी के नाम पर लोगों से पैसे वसूलता है और उन्हें परेशान करता है. वह पहले भी कई बार पैसे लेने आ चुका है. फोन पर बात करने के बाद विवेक बाबू सिंह के घर पहुंचा, जहां घर के बाहर ही उसे रितिक, शिवम पांडेय, ऋषि समेत 7 लोग मिले. इसके बाद उससे 10 हजार रुपये मांगे. पीड़ित के यह बताने पर कि अभी उसके पास पैसे नहीं हैं, बदमाश भड़क गए और पार्क में ले जाकर उससे ढाई घंटे तक मारपीट की और फिर धमकी दे कर घर भेज दिया. विवेक ने मड़ियांव थाने जा कर प्रताड़ना की रिपोर्ट दर्ज कराई. अब पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

WATCH LIVE TV