close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP विधायक के विवादित बोल, 'मंत्रालय दे दो, भारत में रहकर डरने वालों को बम से उड़ा दूंगा'

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो देशद्रोही है और कहते हैं कि देश में हमें खतरा है, हम यहां सुरक्षित नहीं है. उनके लिए सख्त से सख्त कानून बनना चाहिए 

BJP विधायक के विवादित बोल, 'मंत्रालय दे दो, भारत में रहकर डरने वालों को बम से उड़ा दूंगा'
बीजेपी के खतौली विधायक विक्रम सैनी. (फोटो साभार वीडियो ग्रैब)

मुजफ्फरनगर: बीजेपी के खतौली विधायक विक्रम सैनी ने एक बार फिर विवादित बयान देकर हलचल बढ़ा दी है. देश में नसीरुद्दीन शाह के असुरक्षित वाले बयान को लेकर खतौली विधायक विक्रम सैनी ने बिना उनका नाम लिए अपनी निजी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि जो लोग कहते हैं कि वो सुरक्षित महसूस करते हैं और भारत को धमकी देने वालों को बम से उड़ा देना चाहिए. 

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो देशद्रोही है और कहते हैं कि देश में हमें खतरा है, हम यहां सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने उनके लिए बोला है कि इनका भी कोई न कोई इंतजाम होना चाहिए, ऐसे लोगों के लिए सख्त से सख्त कानून बने, उसको सजा का प्रावधान हो. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देशद्रोह की श्रेणी में आना चाहिए.

एक कार्यक्रम में दिए गए बम वाले बयान पर उन्होंने कहा कि ये मेरी आम भाषा है, मेरी गांव की भाषा है. उन्होंने स्वीकारा और फिर कहा सरकार अगर मुझे मंत्रालय सौंप दिया जाए तो इन गद्दारों को बम फोड़ दूंगा. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग क्यों रह रहे हैं यहां, ऐसे लोग देश छोड़ के चले जाए. देश भक्ति की भावना नहीं है, तो देश में रहना का क्या फायदा है. ऐसे लोग जहां सुरक्षित हैं वहां चले जाए. 

पत्रकारों ने सवाल किया क्या आप मानव बम बनवाएंगे, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मानव बम नहीं, सेना के पास ऐसे बहुत से बम हैं, लेकिन मुझे मौका तो दें. उन्होंने कहा कि ये मेरी व्यक्तिगत भावनाएं हैं, इनका पार्टी की विचारधारा से कोई लेना देना नहीं है.  

 

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर के छपार में रामपुर तिराहा पर 151 फुट का राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम में गुरुवार को खतौली विधायक विक्रम सैनी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विदेशों में डंका बज रहा है. लोग भारत माता और वंदेमातरम् का जयघोष कर रहे हैं, लेकिन कुछ देशद्रोही व गद्दारों को यहां खतरा महसूस होता है. बोले, अगर मुझे गृह मंत्रालय सौंप दिया जाए तो इन गद्दारों को बम से उड़ा दूंगा.