UP Nikay Chunav 2023: बरेली निकय चुनाव से पहले दो प्रत्याशी आपस में भिड़े, समर्थकों में फायरिंग और पथराव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1678372

UP Nikay Chunav 2023: बरेली निकय चुनाव से पहले दो प्रत्याशी आपस में भिड़े, समर्थकों में फायरिंग और पथराव

UP Nikay Chunav 2023: नगर निकाय चुनाव को लेकर वोट मांगने के दौरान सभासद पद के दो प्रत्याशी आपस में भिड़ गए. यहां तक कि दोनों के समर्थकों के बीच मारपीट और फायरिंग तक हो गई. जिसमें से एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए.

Bareilly Municipal Election

अजय कश्यप/बरेली : नगर निकाय चुनाव को लेकर वोट मांगने के दौरान सभासद पद के दो प्रत्याशी आपस में भिड़ गए. यहां तक कि दोनों के समर्थकों के बीच मारपीट और फायरिंग तक हो गई. जिसमें से एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए. मामले में पुलिस ने एक प्रत्याशी के भाई को हिरासत में लिया है.

दो पक्ष आपस में भिड़ गए
दरअसल, मामला फरीदपुर के वार्ड-7 ऊंचा मोहल्ले का है जहां से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पूर्व सभासद ताजुद्दीन और मो. शफीक खां चुनाव मैदान में हैं. मंगलवार रात 9:15 बजे ताजुद्दीन समर्थकों के साथ वोट मांगने के लिए निकले थे. वहीं दूसरी ओर शफीक भी वोट मांग रहे थे. इसी दौरान दोनों प्रत्याशी और उनके समर्थक ऊंचा मोहल्ला में नसीमुद्दीन की डेयरी के पास आमने-सामने आ गए. ताजुद्दीन ने बताया कि उनके समर्थकों को देखकर शफीक और उसके समर्थक छींटाकशी करने लगे. जानकारी है कि शफीक पक्ष का इरशाद गाली गलौज करने लगा था. 

पहले मारपीट फिर फायरिंग 
बस फिर क्या था दोनों पक्ष के बीच में मारपीट शुरू हो गई. घटना को लेकर शफीक ने आरोप लगाया है कि ताजुद्दीन और उनके समर्थक उन्हें देखकर छींटाकशी करते हुए शोर मचाने लगे थे, इतने पर विवाद शुरू हो गया. शफीक का आरोप है कि ताजुद्दीन पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू की थी. छर्रे लगने से शफीक, उनके समर्थक सईद और आसिफ घायल हो गए. पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है. प्रकरण में पुलिस ताजुद्दीन के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल, मामले में अभी तक किसी पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है. 

यह भी पढ़ें- UP Nagar Nikay Chunav : लखनऊ नगर निगम बना बीजेपी का अभेद्य किला, सपा-बसपा क्या पलट पाएंगे बाजी

यह भी पढ़ें- Saharanpur Mayor Chunav 2023 : सहारनपुर नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने झोंकी ताकत, सपा-बसपा के लिए भी नाक का सवाल बनी सीट

WATCH: जानिये क्या होता है अस्थमा, क्या हैं इसके लक्ष्ण और इस बीमारी के रोगी कैसे रखें अपना ख्याल

Trending news