UP Nikay Chunav 2023 : शामली में बसपा प्रत्याशी ने निकाला जुलूस, नगर निकाय चुनाव में नियमों की उड़ी धज्जियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1667542

UP Nikay Chunav 2023 : शामली में बसपा प्रत्याशी ने निकाला जुलूस, नगर निकाय चुनाव में नियमों की उड़ी धज्जियां

Shamli News: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है. प्रत्याशी चुनाव के लिए अपना प्रचार कर रहे हैं. इस बीच यूपी के शामली के बसपा प्रत्याशी नियमों की धज्जियां उड़ाकर जुलूस निकालते नजर आए. 

 

 

UP Nikay Chunav 2023 : शामली में बसपा प्रत्याशी ने निकाला जुलूस, नगर निकाय चुनाव में नियमों की उड़ी धज्जियां

श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की घोषणा होते ही सरगर्मी बढ़ गई है. तमाम राजनीतिक अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रहे हैं. पूरे प्रदेश में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने की कोशिश की जा रही है. इसी बीच शामली से बसपा प्रत्याशी मोबिन राणा द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है उन्होंने चुनाव आयोग के नियमों के खिलाफ जुलूस निकालते हुए की आतिशबाजी की. फिलहाल, पुलिस मामले मामले की जांच कर रही है.

कांधला थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, यह पूरा मामला जिले के कांधला थाना क्षेत्र का है. यहां कांधला नगर पालिका से बसपा ने मोबिन राणा को उम्मीदवार बनाया है. बताया जा रहा है कुरेशी समाज के लोगों ने मोबिन राणा को समर्थन दिया, और मोमिन ने यहां सभा को संबोधित किया. कुरैशी समाज के लोगों से मोबिन ने कहा कि यह चुनाव आप सभी लोगों का चुनाव है और जहां आप का पसीना गिरेगा वहां मैं अपना खून बहा दूंगा. इस दौरान कुरैशी समाज के लोगों ने जमकर ढोल नगाड़े बजाए. आतिशबाजी के साथ लोगों ने मोबीन के गले में नोटों का हार पहनाकर स्वागत किया. 

वहीं, जब चुनाव आयोग के नियम कानून की धज्जियां उडाई जा रही थी उसी समय मार्ग पर जाम की स्थिति भी देखने को मिली, जिसके चलते वहां से गुजरने वाले राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Lucknow: दुबई भागा अशरफ का साला सद्दाम !, प्रयागराज हत्याकांड का शूटर साबिर मुंबई में छिपा : सूत्र

पुलिस ने दी जानकारी
इस मामले में एएसपी ओपी सिंह का कहना है कि कांधला नगर पालिका उम्मीदवार द्वारा नियम के उल्लंघन के मामले में वीडियो प्रकाश में आया है, जिनका संज्ञान लेकर जांच के बाद कार्यवही की जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि आरोपी प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. आप को बता दें कि जहां स्थानीय शासन प्रशासन के अधिकारी चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के दावे करते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या इसी तरह से नियमों की धज्जियां उड़ाकर शांतिपूर्ण चुनाव करा पाना संभव होगा.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news