UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी नगर निकाय चुनाव से पहले ओपी राजभर को तगड़ा झटका, पार्टी के इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1661144

UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी नगर निकाय चुनाव से पहले ओपी राजभर को तगड़ा झटका, पार्टी के इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

UP Nagar Nikay Chunav 2023: सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रकाश सिंह मुन्ना ने इस्तीफा दे दिया है. इसको लेकर उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर को पत्र भी लिखा है. आरोप लगाया कि सुभासपा केवल पिता-पुत्र की पार्टी बन चुकी है.  

 

UP Nagar Nikay Chunav 2023 OP Rajbhar SBSP

UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव 2023 के पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रकाश सिंह मुन्ना ने सुभासपा से इस्तीफा दे दिया है. इस संबंध में शशि प्रकाश सिंह मुन्ना ने मुखिया ओपी राजभर को पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने राजभर पर आरोप लगाया है कि वह केवल परिवार और बेटों के मोह में सिमट गए हैं. साथ ही कहा कि सर्वाधिक युवाओं वाले देश भारत को एक नेक विजन की आवश्यकता है, न कि समाज को दूषित करने वाले नेताओं की. सुभासपा का साथ छोड़ने पर शशि प्रकाश सिंह ने अपना एक वीडियो बयान भी जारी किया है. 

स्वार्थ के समुंदर में गोता लगा रही है सुभासपा
सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रकाश सिंह मुन्ना ने पत्र में लिखा, "दुर्भाग्य है कि जनसंघर्ष और सामाजिक मुद्दों के लिए गठित हुई जिस सुहेलदेव समाज पार्टी को मैं दशकों पूर्व जानता था, आज वह स्वार्थ के समुंदर में गोता लगा रही है. आज केवल पिता-पुत्र की पार्टी बन चुकी है और निम्न स्तर तक नीचे उतरकर मात्र अपने के लिए राजनीतिक वजूद तलाशती नजर आ रही है." 

कार्यकर्ताओं से अब राजभर का कोई लेना-देना नहीं रह गया: शशि प्रकाश सिंह
शशि प्रकाश सिंह ने आगे लिखा हम कार्यकर्ताओं का दुर्भाग्य है कि ऐसी पार्टी को खड़ा करने में हमने अपना जीवन न्यौछावर करते चले आए, जो कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को कभी तरदीह ही नहीं दे सकी. पार्टी के लिये हाड़-तोड़ मेहनत करने वाले समर्पित कार्यकर्ताओं से अब आपका (ओपी राजभर) कोई लेना-देना नहीं रह गया है. हम जैसे युवाओं के जीवन का लक्ष्य और संकल्प पूर्वांचल का विकास, आर्थिक, सामाजिक उत्थान ही रहा है. ऐसे में अगर सुभासपा पूर्वांचल राज्य का गठन कराने में असक्षम है तो ऐसी उद्देश्यविहीन पार्टी के तमाम पदों से इस्तीफा देता हूं. इसके लिये खुद सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करूंगा. 

ओपी राजभर को दी नसीहत 
शशि प्रकाश सिंह ने पत्र में ओम प्रकाश राजभर को नसीहत देते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होता है, इसे आपको समझना होगा, मात्र अर्नगल बयानबाजी करके केवल चर्चा में बना जा सकता है किसी सभ्य समाज की स्थापना नहीं की जा सकती है. हमारा देश सर्वाधिक देश है इसे एक नेक विजन की आवश्यकता है न की समाज को दूषित करने वाले नेताओं की. उन्होंने कहा कि हर हिन्दुस्तानी को महाराणा प्रताप जैसा बनना चाहिए, मातृभूमि की सेवा के लिए तन-मन-धन से तैयार रहना चाहिए. 

मथुरा: सपा के मेयर प्रत्याशी का कथित अश्लील वीडियो हुआ वायरल, निकाय चुनाव से पहले पार्टी की उड़ी नींद 

Bulandshahr: अखिलेश जी 2 लाख वापस दिला दो, निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से मायूस सपा नेता ने लगाई गुहार

यह भी देखें- नगर निकाय चुनाव का बहिष्कार, जानिए लोगों ने क्या वजह बताई, देखें Video

Trending news