चालान कटा तो बोली- ''होश में रहो वरना उतरवा दूंगी वर्दी'', पुलिस ने सीज की 6 करोड़ की कार
Advertisement

चालान कटा तो बोली- ''होश में रहो वरना उतरवा दूंगी वर्दी'', पुलिस ने सीज की 6 करोड़ की कार

तल्लीताल थाना की एसआई कांस्टेबल के साथ मालरोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं. तभी एक ब्लैक कलर की लग्जरी कार आई. पुलिस ने कार में लगी ब्लैक फिल्म हटाने को कहा और चालान करवाने को कहा. इस बात पर कार में बैठी महिला पुलिसवालों से बदसलूकी करने लगी.

नैनीताल घूमने आई महिला और उसके साथियों ने पुलिस से की बदसलूकी.

नैनीताल: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बीच चौराहे लड़की के हंगामे और कैब ड्राइवर की पिटाई के बाद उत्तराखंड के नैनीताल (Nainital) से एक दूसरा मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नैनीताल घूमने आई एक महिला (Women misbehaved with Police) पुलिस से बदसलूकी करती नजर आ रही है. इतना ही नहीं महिला और उसके साथियों ने पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने तक की धमकी भी दे डाली. 

क्या है पूरा मामला?
मामला उत्तराखंड के नैनीताल का है. जानकारी के मुताबिक तल्लीताल थाना की एसआई राजकुमारी सिंघानिया कांस्टेबल के साथ मालरोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं. तभी एक ब्लैक कलर की लग्जरी कार (नंबर HP-11C-4018) तल्लीताल की तरफ से आ रही थी. उस गाड़ी में ब्लैक फिल्म लगी थी. ऐसे में गाड़ी को रोका गया. कार चालक से गाड़ी के कागज और ड्राइविंग लाइसेंस मांगा गया. इसके साथ ही पुलिस ने नियमानुसार गाड़ी से ब्लैक फिल्म हटाने को कहा और चालान करवाने को कहा. इसके बाद कार में बैठी महिला गाड़ी से उतरी और पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने लगी. 

ये भी पढ़ें- धूमधाम से किया बारातियों का स्वागत, खिलाया-पिलाया फिर बना लिया बंधक, जानें क्या है पूरा मामला

वर्दी उतारने की दी धमकी 
इस दौरान कार में पर्यटकों ने पुलिसकर्मी को रौब दिखाते हुए पैसे लेकर छोड़ने की बात कही. लेकिन पुलिसकर्मी कार से काली फिल्म निकालने की बात पर डटे रहे. इस बात पर युवती और युवक अभद्रता करने लगे. महिला ने लेडी एसआई से कहा कि तेरी इतनी औकात नहीं, जो इस गाड़ी का चालान कर सके. इसके बाद उसने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई और गाली- गलौज शुरू कर दी. इतना ही नहीं अकड़ में आकर पर्यटकों ने पुलिसवालों की वर्दी उतरवाने की भी धमकी दे डाली.

ये भी देखें- मस्ती के मूड में दिखा क्यूट हाथी, देखें कैसे इंसानों की तरह झरने के नीचे बैठकर कर रहा इंजॉय

स्थानीय लोगों को बताया दो कौड़ी के लोग 
सड़क पर चल रहे हंगामे को देखते हुए स्थानीय लोग भी बीच-बचाव में उतरे. इस पर महिला और उसके साथियों ने उन लोगों को दो कौड़ी का बता दिया. महिला ने कहा कि तुम जैसे लोग हमारे घरों में पोछा लगाते हैं. इस बात से स्थानीय लोग भी भड़क गए. वहीं, मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने तत्काल अतिरिक्त फोर्स मंगाकर लोगों को काबू किया. इसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया. इसके बाद कार्रवाई करते हुए 6 करोड़ की लग्जरी कार को जब्त (Nainital Police seized tourist car) कर लिया. 

ये भी देखें- Viral Video: अपने Buddy को देखकर दौड़ पड़ी बतख, देखें कैसे कर रही डॉगी को प्यार 

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
वहीं, इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि दिल्ली के वसंत विहार के रहने वाले शिवम मिश्रा, विवेक और संदीप के साथ कानपुर की रहने वाली महिला स्मिता के खिलाफ गाली गलौच, सरकारी कर्मी को धमकाने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करना), 506 (आपराधिक धमकी), 353 (किसी लोक सेवक को उसके कर्तव्यों के दौरान डराना, काम में बाधा डालना) और 186 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पर्यटक की तरफ से अभद्रता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news