close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडाः फैक्ट्री पर जिला प्रशासन ने मारा छापा, 36 हजार लीटर अवैध तेजाब बरामद

मोहन मंडल, अनिल, संजीव कुमार, अमित, रहमत अली और नंदन को गिरफ्तार किया गया. उन्हें आज स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

नोएडाः फैक्ट्री पर जिला प्रशासन ने मारा छापा,  36 हजार लीटर अवैध तेजाब बरामद
पुलिस को अवैध रूप से तेजाब बनाए जाने की सूचना मिली थी.

नोएडाः जिला प्रशासन ने 'कर्मजीत केमिकल फैक्ट्री' पर छापा मार कर सोमवार रात अवैध रूप से बनाया जा रहा 36,295 लीटर तेजाब बरामद किया. मामला नोेएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 का है. नगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि जब्ती के बाद कमल, प्रदीप शाह, मोहन मंडल, अनिल, संजीव कुमार, अमित, रहमत अली और नंदन को गिरफ्तार किया गया. उन्हें आज स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

नोएडा में बाइक टैक्सी के नाम पर हुई करोड़ों की ठगी, 3 लोग हुए गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी के आदेश पर यह कार्रवाई की गई. जिले में अवैध कार्य करने वालों के खिलाफ सघन अभियान चलाए जा रहे हैं. सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि सेक्टर 8 स्थित 'कर्मजीत केमिकल फैक्ट्री' में अवैध रूप से तेजाब बनाए जाने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि छापे के दौरन कंपनी का मालिक तेजाब बनाने के उचित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की गई.

(इनपुटः भाषा)