UP Police Exam: आज जारी होगी यूपी पुलिस की सिटी स्लिप, पता चलेगा कहां जाएगा सेंटर, जानें कहां से करें Link Download
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2386229

UP Police Exam: आज जारी होगी यूपी पुलिस की सिटी स्लिप, पता चलेगा कहां जाएगा सेंटर, जानें कहां से करें Link Download

UP Police Constable Re-exam Admit Card 2024: सिपाही सीधी भर्ती की दोबारा आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर आज शाम 5 बजे अभ्यर्थियों को आवंटित होने वाले जिलों की सूचना जारी होगी.  जल्द ही अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया जाएगा.

UP Police Constable Re-exam Admit Card 2024

UP Police Constable Exam City Date: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने कांस्टेबल भर्ती री-एग्जाम का आयोजन 23 अगस्त से 31 अगस्त को होगा. ऐसे में अभ्यर्थी को सिटी स्लिप और एडमिट कार्ड का इंतजार है.  सिपाही सीधी भर्ती की दोबारा आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर आज (शुक्रवार) शाम 5 बजे अभ्यर्थियों को आवंटित होने वाले जिलों की सूचना जारी होगी. उम्मीदवार अपने लॉग-इन क्रेडेंशियल दर्ज कर इसे डाउनलोड कर सकेंगे. बोर्ड ने अभ्यर्थियों से वेबसाइट का अवलोकन करते रहने की अपील की है.

वेबसाइट 
https://uppbpb.gov.in 

 67 जिलों के 1174 केंद्र पर दोबारा परीक्षा
सिपाही भर्ती की दोबारा परीक्षा आगामी 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को 67 जिलों के 1174 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. यूपी पुलिस कांस्टेबल रीएग्जाम परीक्षा की सिटी इंटीमेशन स्लिप आज शाम 5 बजे से डाउनलोड की जा सकेगी. जानकारी के मुताबिक सभी अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा की तिथि एवं परीक्षा जनपद/नगर की सूचना का लिंक भर्ती बोर्ड की वेबसाइट https://uppbpb.gov.in पर दिनांक 16.08.2024 को सायः 5:00 बजे जारी हो जाएगा.

दो पालियों में परीक्षा

सिपाही भर्ती की दोबारा परीक्षा 2 सत्रों में आयोजित की जाएगी. परीक्षा सुबह 10 से 12 और दोपहर 3 से 5 बजे तक आयोजित की जायेगी. इस भर्ती परीक्षा के जरिये यूपी पुलिस कांस्टेबल में 60244 पदों पर भर्तियां होनी है.

 यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा पेपर लीक के चलते रद्द
फरवरी महीने में आयोजित हुई यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा पेपर लीक के चलते रद्द कर दी गई थी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परीक्षा रद्द करते हुए 6 महीने के भीतर फिर से परीक्षा आयोजित करने का भरोसा दिया था. अब यूपी पुलिस में रद्द हुई सिपाही भर्ती परीक्षा को दोबारा कराने की तैयारियां पूरी हैं. इस बार परीक्षा में कोई गडबड़ी न हो इसे लेकर कई लेयर्स में सुरक्षा इंतजामों को चेक किया गया है.

UP Rain Alert: सीतापुर से लखीमपुर खीरी तक जमकर बरसेंगे बादल, इन जिलों के लिए imd ने जारी किया बारिश का अलर्ट

Trending news