close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: घर में घुसकर अकेले रह रही वकील महिला की हत्या, नौकर-नौकरानी फरार

नोएडा के निठारी गांव से सटे सेक्टर 31 में एक सीनियर सिटीजन महिला का शव उसके घर से मिलने के बाद हड़कंप मच गया.

नोएडा: घर में घुसकर अकेले रह रही वकील महिला की हत्या, नौकर-नौकरानी फरार

नोएडा: नोएडा के निठारी गांव से सटे सेक्टर 31 में एक सीनियर सिटीजन महिला का शव उसके घर से मिलने के बाद हड़कंप मच गया, हत्या का पता तब चला जब उससे मिलने उनकी बहन देर रात पहुंची, और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को 60 वर्षीय महिला का शव उसके घर के बेड पर पड़ा हुआ मिला, महिला के नाक से खून आ रहा था, उसके मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था और महिला के घर में रहने वाले नौकर और उसकी पत्नी दोनों फरार थे और घर का सामान बिखरा हुआ था और घर सी होंडा सिटी कार गायब मिली है. महिला का प्रॉपट्री को लेकर विवाद भी चल रहा था.

पुलिस इन दो बिंदुओं को हत्या का कारण  मानकर जांच कर रही है. नोएडा के सेक्टर-31 बी ब्लॉक की इस कोठी में 60 साल की कुलजीत कौर अकेली रहती थी. पेशे से वकील कुलजीत कौर के पति कैप्टन नवजोत सिंह की पहले ही मौत हो चुकी है. कुलजीत कौर से कैप्टन नवजोत सिंह दूसरी शादी की थी. उसका प्रॉपट्री को लेकर विवाद भी चल रहा था.

कुलजीत ने एक हफ्ते पहले ही नौकर और उसकी पत्नी को महिला को काम पर रखा था. कभी-कभी उसकी बहन भी रहने के लिए उसके पास आ जाती थी. कल रात 10 बजे बहन सेक्टर-31 स्थित महिला के घर पहुंची. तो पाया की कोठी के बाहर का गेट खुला हुआ था. महिला मकान में दाखिल हुई तो उसकी बहन का शव बेड पर पड़ा हुआ था.

घर में नौकर और उसकी पत्नी भी नहीं थे. बहन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस के आला आधिकारी और थाना सेक्टर-20 के कोतवाल मौके पर पहुंचे. फॉरेसिक टीम जांच के लिए बुलाई गई है. पुलिस ने घटनास्थल की तमाम पहलुओं से जांच की. आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, पुलिस के अधिकारियों के अनुसार कि महिला का प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था.संभवत: प्रॉपर्टी के चक्कर में महिला की हत्या की गई हो, घर में तमाम सामान अस्त व्यस्त मिला है. पुलिस लूट के बाद हत्या की आशंका जता रही है और इन दो बिंदुओं को हत्या का कारण  मानकर जांच कर रही है.