नोए़डा की हाईराइज सोसाइटी के इलाके में लगी आग, आसमान छूने लगी आग की लपटें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2216459

नोए़डा की हाईराइज सोसाइटी के इलाके में लगी आग, आसमान छूने लगी आग की लपटें

 Noida news: नोएडा से भीषड़ आग लगने की खबर सामने आ रही है. स्थानीय लोगों ने आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की मौके पर पहुंची है. 

नोए़डा की हाईराइज सोसाइटी के इलाके में लगी आग, आसमान छूने लगी आग की लपटें

Noida news: नोएडा से भीषड़ आग लगने की खबर सामने आ रही है. नोएडा की हाईराइज सोसाइटियों के पास स्थित एक पार्क में ये आगजनी की घटना हुई है. देखते ही देखते आग इतनी बढ़ गई की लपटे आसमान छूने लगी. स्थानीय लोगों ने आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की मौके पर पहुंची है. दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने लिए प्रयास कर रहे है. फिलहाल किसी भी तरह की हानी की सूचना नहीं है. अभी तक आग लगने का कारण भी साफ नहीं हुआ है.   

दरअसल घटना सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सेक्टर-50 स्थित मेघदूतम पार्क की है. यहां पर सोमवार की सुबह करीब सवा 7 बजे के आसपास पार्क में रखी सूखी पत्तियों और कूडे़ में आग लग गई. आग की बढ़ती लपटों को देख वहां टहल रहे लोगों में हड़कंप मच गया. इस पार्क के आस-पास की सोसाइटी में रहने वाले लोग यहां पर शाम सुबह घूमने आते है. मेघदूतम पार्क के आसपास करीब 18 हाईराइज सोसायटियां हैं.

प्रत्यक्षदर्शी और नोएडा फेडरेशन ऑफ अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशनस के अध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि घटना सुबह करीब 7 बज कर 10 मिनट की है. सेक्टर-50 स्थित मेघदूतम पार्क के एक कोने में आग देखकर मॉर्निंग वॉकर, जॉगर्स और योगा कर रहे लोग घबरा गए. लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन करना शुरू कर दिया और करीब 20 मिनट में फायर टेंडर पहुंच गए. आग बागवानी के कचरे के ढेर में लगी थी जो लगभग एक साल से वहां पड़ा हुआ है. फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. यह प्राकृतिक भी हो सकती हैया शरारती तत्‍व की हरकत भी हो सकती है.

यह भी पढे़े- Amroha News:16 साल छात्र को मोबाइल चलाते आया हार्ट अटैक, कुछ घंटों के भीतर दम तोड़ा

Trending news