गर्भवती महिला की मौत मामले में नोएडा जिला अस्पताल प्रशासन ने झाड़ा पल्ला, कहा- यहां ऐसा कोई केस नहीं आया
Advertisement

गर्भवती महिला की मौत मामले में नोएडा जिला अस्पताल प्रशासन ने झाड़ा पल्ला, कहा- यहां ऐसा कोई केस नहीं आया

नोएडा जिला चिकित्सालय की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक वंदना शर्मा कहा कि उन लोगों के संज्ञान ऐसा कोई मामला नहीं है. उन्होंने सीधे शब्दों में इसे नकार दिया कि उनके हॉस्पिटल में गर्भवती महिला आई थी, जिसका इलाज करने से मना कर दिया गया था. 

परिजनों ने लगाया था अस्पतालों पर भर्ती न करने का आरोप

गाजियाबाद: गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी की गर्भवती महिला की मौत के मामले से जहां पूरे प्रदेश में हलचल मची है, वहीं जिम्मेदार अधिकारी इससे पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं. नोएडा जिला चिकित्सालय की अधिकारी ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया कि उनके यहां ऐसा कोई केस आया था. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह इसकी जांच करेंगी.

नोएडा जिला चिकित्सालय की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक वंदना शर्मा कहा कि उन लोगों के संज्ञान ऐसा कोई मामला नहीं है. उन्होंने सीधे शब्दों में इसे नकार दिया कि उनके हॉस्पिटल में गर्भवती महिला आई थी, जिसका इलाज करने से मना कर दिया गया था. गौरतलब है कि जिला चिकित्सालय के ऊपर आरोप है कि यह मृतक महिला के परिजन उसे लेकर वहां पर गए थे. जबकि हॉस्पिटल प्रबंधन ने उसे भर्ती नहीं किया. जिला चिकित्सालय के मुख्य अधीक्षक का यह भी कहना है कि वह इस मामले की जांच करेंगी. अगर इसमें कोई दोषी पाया जाएगा तो उस पर कार्रवाई की जाएगी

बुलंदशहर: प्रेमिका की शादी अलग तय हुई तो प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान

क्या था मामला
आपको बता दें कि गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार के साथ ये दर्दनाक घटना घटी थी. परिवार में 8 महीने की गर्भवती महिला की तबियत जब अचानक बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर अस्पताल में भर्ती कराने के लिए निकले. परिवार वाले बीमार महिला को लेकर सुबह ही एंबुलेंस से निकले, लेकिन उन्हें कोई अस्पताल भर्ती करने को तैयार नहीं था. परिवार को अस्पताल दर अस्पताल जिरह करते हुए सुबह से शाम का वक्त बीत गया. इसी बीच बीमार महिला की तबियत और बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. 

मां और पेट में पल रहे बच्चे की हो गई थी मौत
मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि वे महिला को नोएडा के करीब 6 अस्पतालों में ले गए, लेकिन किसी ने भी उनकी हालत देखकर भर्ती नहीं किया. महिला की तबियत बिगड़ती रही और अंत में उसने दम तोड़ दिया. महिला 8 महीने की गर्भवती थीं. हादसे में पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई. 

Trending news