शर्मनाक ! मौलवी ने तीन साल की बच्ची से किया बलात्कार, गिरफ्तार

लिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 में दर्ज कराई है.

शर्मनाक ! मौलवी ने तीन साल की बच्ची से किया बलात्कार, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 39 से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक मौलवी पर तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना सोमवार (21 जनवरी) रात की बताई जा रही है. 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मौलवी अकबर ने अपने पड़ोस में रहने वाली 3 वर्षीय बच्ची के साथ सोमवार की रात को बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 में दर्ज कराई है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं. 

आपको बता दें कि नोएडा के बरोला से पिछले साल मदरसे में आठ साल की एक बच्ची के साथ मौलवी ने छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. 

वहीं, नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में बीते हफ्ते सेक्टर 37 में रहने वाली 5वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 10वीं कक्षा के एक छात्र ने उसके घर में जबरन घुस कर कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी व पीड़ित दोनों मूलत: नेपाल के निवासी है. रिपोर्ट के अनुसार,  12 जनवरी को पीड़िता की मां अपनी दूसरी बेटी को ट्यूशन से वापस लेने गई थी. इसी बीच पड़ोस में रहने वाले 17 साल किशोर उसके घर में घुस गया और 15 साल की बड़ी बेटी के साथ मारपीट कर, जबरन उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

(इनपुट- भाषा)