चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर युवक ने की BMW कार चढ़ाने की कोशिश, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज
Advertisement

चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर युवक ने की BMW कार चढ़ाने की कोशिश, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

घटना के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे से कार के नंबर की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को जानकारी मिली है कि कार शाहजहांपुर के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है.

फाइल फोटो.

पवन त्रिपाठी/गौतमबुद्ध नगर: गौतमबुद्ध नगर में एक युवक ने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की. यह घटना उस वक्त की है जब पुलिसकर्मी डीएनडी फ्लाईवे पर वाहनों की चेंकिग कर रहे थे. घटना में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. वहीं, आरोपी कार लेकर फरार हो गया. 

क्या है मामला?
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात को डीएनडी समेत अन्य स्थानों पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसके तहत हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार और अन्य पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे. रात करीब 11:00 बजे पुलिसकर्मियों को वायरलेस सेट पर सूचना मिली कि एक BMW कार तेज गति से डीएनडी की तरफ जा रही है. इस पर पुलिसकर्मी अलर्ट हो गए और उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया. लेकिन चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए कार की स्पीड और तेज कर दी. उसके बाद पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास करते हुए वहां से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें- अपराधी के घर रिश्ता लेकर पहुंची पुलिस, सुंदर लड़की और 10 लाख दहेज का बिछाया जाल, फिर भेज दिया 'ससुराल'

हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज
घटना के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे से कार के नंबर की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को जानकारी मिली है कि कार शाहजहांपुर के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है. मामले में कोतवाली सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी देखें- UP Corona Update: बीते 24 घंटे में आए 53 नए मामले, 44 जिलों में कोई नया केस नहीं

ये भी देखें- Viral Video: बच्चे ने डॉगी को ट्रॉली में बैठाकर चलाया ट्रैक्टर, वीडियो देख आ जाएगा मजा

WATCH LIVE TV

 

Trending news