बुलंदशहर : वकील हत्याकांड में SSP की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने वाले चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में वकील धर्मेंद्र चौधरी की हत्या के मामले में कार्रवाई तेज हो गई है.

बुलंदशहर : वकील हत्याकांड में SSP की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने वाले चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड
फाइल फोटो

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में वकील धर्मेंद्र चौधरी की हत्या के मामले में कार्रवाई तेज हो गई है. बुलंदशहर एसएसपी ने हत्याकांड में लापरवाही बरतने पर मकदूम गंज चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार को निलंबित कर दिया है. 

एसएसपी ने जांच में पाया कि चौकी प्रभारी ने पूरे घटनाक्रम के दौरान लापरवाही बरती थी.  चौकी के पीछे हुए हत्याकांड में चौकी प्रभारी को आपत्तिजनक आचरण पाए जाने पर ही एसएसपी  ने उनके खिलाफ ये कदम उठाया है. 

आपको बता दें कि धर्मेंद्र चौधरी 25 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे. कातिलों ने उनके शव को जलाकर एक पुलिस चौकी के पीछे दफना दिया था.  गुमशुदा वकील की तलाश में बुलंदशहर पुलिस ने चप्पा-चप्पा छान डाला था. इस दौरान ड्रोन से Search opration चलाया गया था. इस हत्या के मामले में टाइल्स गोदाम मालिक और उसके नौकर को अरेस्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें : पीलीभीत: मैजिक की टक्कर से मासूम की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र की बेहद निर्मम तरीके से हत्या की गई. हत्यारों ने धर्मेंद्र के शव को पहले आग के हवाले किया. इसके बाद एक टाइल्स के गोदाम में 6 फीट गहरा गड्ढा खोदा. इस गड्ढे में लाश को जलाकर दफना दिया. SSP ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों को पुलिस हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ चल रही है. इस मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

watch live tv: