कहीं आप तो नहीं खाते मोमोज! गाजियाबाद में मोमोज खाकर बीमार हो गए लोग
X

कहीं आप तो नहीं खाते मोमोज! गाजियाबाद में मोमोज खाकर बीमार हो गए लोग

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके की दुकान से खाए थे मोमोज. पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया.

कहीं आप तो नहीं खाते मोमोज! गाजियाबाद में मोमोज खाकर बीमार हो गए लोग

गाजियाबाद : गाजियाबाद में लोगों को मामोज खाना महंगा पड़ गया. 30 से अधिक लोगों को मामोज खाने के बाद पेट में संक्रमण हो गया. इसके चलते उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मोमोज खाने के बाद लोगों के पेट में अचानक दर्द शुरू हो गया. इससे एक व्‍यक्ति के लिवर में भी परेशानी उत्‍पन्‍न हो गई. वहीं पुलिस ने मामले में मोमोज बेचने वाले दस लोगों को भी हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार मोमोज बेचने वाले अधिकांश लोग नेपाल से हैं. बीमार लोगों में 12 बच्‍चे भी शामिल हैं.

मोमोज खाकर बीमार हुए लोगों की यह घटना गाजियाबाद के वसुंधरा की है. यहां मोमोज की बड़ी संख्‍या में दुकानें हैं. मंगलवार शाम को करीब 35 लोगों ने इन दुकानों से मोमोज खाए थे. इसके बद बुधवार सुबह से इन लोगों के पेट में दर्द होना शुरू हुआ. लेकिन धीरे-धीरे सभी की हालत और बिगड़ती चली गई. इन लोगों की संख्‍या भी तेजी से बढ़ती गई. पहले तो कुछ ही लोगों की तबीयत बिगड़ी थी. लेकिन बाद में यह संख्‍या बढ़कर 35 हो गई.

सभी को तबीयत अधिक खराब होने पर उन्‍हें अलग-अलग अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया. इन अस्‍पतालों में सभी का इलाज किया जा रहा है. डॉक्‍टरों के मुताबिक जो मोमोज इन लोगों ने खाए हैं, वो संक्रमित हो सकते हैं. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए इलाके में मोमोज बेचने वाले 10 लोगों की हिरासत में लिया है. सभी आरोपी उसी मोमोस स्टॉल से जुड़े हुए हैं, जहां से मोमोस खाए गए थे. इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. बीमार लोगों का यही कहना है कि उस समय कुछ महसूस नहीं हुआ था. लेकिन कुछ का कहना है कि मोमोज बेहद खराब तरीके से बनाए जा रहे थे. जिस वजह से उनको अगले दिन पेट में तकलीफ होने लगी. एक शख्स ऐसा है, जिसके लिवर में भी इंफेक्शन हो गया है.

Trending news