close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

20 लाख की फिरौती नहीं मिली तो टैक्सी ड्राइवर का कर दी हत्या, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मुठभेड़ में एक आरोपी के पैर में गोली लगी है. घायल होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उसके साथी को कानूनी कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है. 

20 लाख की फिरौती नहीं मिली तो टैक्सी ड्राइवर का कर दी हत्या, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने अपहृत टैक्सी चालक का शव गरुड़ गोविंद मंदिर क्षेत्र से बरामद कर लिया है.

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने दो दिन पूर्व टैक्सी चालक को अगवाकर फिरौती न मिलने पर उसकी हत्या कर देने के आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, कोसी कला थाना इलाके के गोपाल बाग इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ ये हुई. शेरगढ़, कोसी, छाता सहित 3 थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर मौजूद थी.

मुठभेड़ में एक आरोपी के पैर में गोली लगी है. घायल होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उसके साथी को कानूनी कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अपहृत टैक्सी चालक का शव गरुड़ गोविंद मंदिर क्षेत्र से बरामद कर लिया है. 

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार सिंह ने बताया, इस मामले में मुठभेड़ के बाद संजय उर्फ बाली उर्फ विजय सिंह व जितेश को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों ने 25 जून को अपने दोस्त टैक्सी चालक बबलू को अगवा करके 20 लाख की फिरौती मांगी थी. 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में आरोपी संजय की टांग में गोली लगी है. इन लोगों से जो स्कार्पियो बरामद हुई है उस पर अटल सेना जिलाध्यक्ष लिखा है. इन्होंने फिरौती न मिलने पर अपने ही दोस्त बबलू की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को गरुड़ गोविंद मार्ग पर एक बाउंड्रीवाल में फेंक गए थे. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर शव बरामद कर लिया है. 

पुलिस उपाधीक्षक (रिफाइनरी) जितेंद्र कुमार ने बताया कि जितेश पर सात लाख रुपये का कर्ज था. कर्ज उतारने के लिए देवीपुरा निवासी टैक्सी संचालक बबलू को अगवा करने की योजना बना 25 जून को अगवा कर लिया. उसी के मोबाइल से बबलू के पिता से 20 लाख की फिरौती मांगी, न मिलने पर बबलू को मार डाला.