एनकाउंटर करने गई थी यूपी पुलिस, नहीं चली पिस्टल, मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकाल बदमाशों को डराया

दरोगा कोशिश करते रहे और जब पिस्टल से गोली नहीं निकली. तो, उन्होंने मुंह से ही गोली चलने की आवाज निकालनी शुरू कर दी. 

एनकाउंटर करने गई थी यूपी पुलिस, नहीं चली पिस्टल, मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकाल बदमाशों को डराया
गोली नहीं चलाए जाने के बाद भी पुलिस ने 25 हजार का इनामी घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.
Play

नई दिल्ली/संभल: यूपी पुलिस की एक और हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. दरअसल, संभल पुलिस बदमाश का पीछा करते हुए जंगल की तरफ पहुंच गई और जब पुलिस को ये लगने लगा कि बदमाश कुछ दूरी पर है. तो, गोली चलाने की बारी आई. कुछ पुलिसकर्मियों ने गोली चलाई. लेकिन दरोगा की पिस्तौल लाख कोशिश के बाद भी नहीं चल पाई. दरोगा कोशिश करते रहे और जब पिस्टल से गोली नहीं निकली. तो, उन्होंने मुंह से ही गोली चलने की आवाज निकालनी शुरू कर दी. 

Police pistol did not run during encounter in Sambhal

वीडियो में भी दरोगा जी मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाश को ललकार रहे थे. घटना शुक्रवार (12 अक्टूबर) की है. जहां, असमोली थाने की पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. गोली नहीं चलाए जाने के बाद भी पुलिस ने 25 हजार का इनामी घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और सिपाही गोली लगने से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में फरार हो गया. पुलिस इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है.

घटना का जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार (12 अक्टूबर) देर रात वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी बीच गाड़ी पर सवार लोगों को रोकने की कोशिश की गई. पुलिस को देखकर बैरियर तोड़ते हुए भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी की तो पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी, जिसकी पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश मुदित शर्मा के रूप में हुई.

गिरफ्तार बदमाश के पास से लूट की स्कार्पियो सहित 315 बोर तमंचा और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. बदमाश मुदित शर्मा पर एक दर्जन से अधिक संगीन मामलों के केस दर्ज है. लेकिन गोली नहीं चल पाने पर मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाश को ललकारने पर संभल पुलिस ट्रोल हो रही है.