यूपी के बिजली विभाग का कारनामा, मूंगफली बेचने वाले को भेज दिया 62 लाख का बिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand576590

यूपी के बिजली विभाग का कारनामा, मूंगफली बेचने वाले को भेज दिया 62 लाख का बिल

यूपी के सीतापुर की घटना. 19 महीने का 62 लाख 39 हजार 16 रुपए का बिजली बिल भेजने से मूंगफली का ठेला लगाने वाले राम अवतार का पूरा परिवार सदमे में चला गया. 

यूपी के सीतापुर की घटना.

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में बिजली विभाग का अजब-गजब कारनामा सामने आया है. विभाग ने मूंगफली का ठेला लगाने वाले गरीब को 62 लाख 39 हजार रुपए बिजली का बिल भेज दिया. बिजली का बिल देखते ही राम अवतार का पूरा परिवार सदमे में चला गया. राम अवतार और उसका बेटा मूंगफली का ठेला लगाकर अपने परिवार की जीविका चलाता है.

विद्युत उपखंड लहरपुर के अधिकारियों और कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. 19 महीने का 62 लाख 39 हजार 16 रुपए का बिजली बिल भेजने से मूंगफली का ठेला लगाने वाले राम अवतार का पूरा परिवार सदमे में चला गया. और अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रहा है.

देखें LIVE TV

बता दें कि अकबरपुर गांव के रहने वाले राम अवतार ने 19 महीने से बिल नहीं जमा किया था और जब अब बिजली का बिल आया तो 62 लाख रुपए से अधिक बिल देखकर राम अवतार का पूरा परिवार हैरान रह गया.

वहीं पीड़ित राम अवतार के बेटे का कहना है कि पिछली बार मेरा बिल 287 रुपए का आया था, जिसे मैंने जमा कर दिया था 19 महीने का बिल 62 लाख रुपए से अधिक का बिल देखकर पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस बारे में बिजली विभाग के अधिकारी मीडिया से बचते नजर आए.

Trending news