close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था 2 बच्चों का बाप, ग्रामीणों ने ऐसे सिखाया सबक

गांव वालों ने आरोपी को अर्धनग्न करके मुंह में कालिख पोत कर जूते की माला पहनाकर पूरे बाजार में घुमाया. 

UP: नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था 2 बच्चों का बाप, ग्रामीणों ने ऐसे सिखाया सबक
परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में छेड़खानी और दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. प्रयागराज एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां छेड़खानी करने वाले दो बच्चों के पिता को ग्रामीणों ने सबक सिखाया. मामला जिले के खीरी थाना अंतर्गत लालतारा इलाके का है. 

जानकारी के मुताबिक, खीरी थाना अंतर्गत लालतारा इलाके में एक नाबालिग बच्ची से दो बच्चों के पिता ने घर में छेड़खानी और दुष्कर्म करने की कोशिश की. जानकारी के बाद घर वालों ने आरोपी को घर में बंधक बना लिया और नाराज ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की. गांव वालों ने आरोपी को अर्धनग्न करके मुंह में कालिख पोत कर जूते की माला पहनाकर पूरे बाजार में घुमाया.

मामले की जानकारी जब पुलिस को लगी, तो वह मौके पर पहुंची और आरोपी को अपनी हिरासत में लेना चाहा, लेकिन गांव वाले नहीं माने और आरोपी को पूरे इलाके में धुमाया. 

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा के मुताबिक, परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है.  पुलिस ने बताया, नाबालिग बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी.