Anupriya Patel: अनुप्रिया पटेल ने फिर लिखा सीएम योगी को पत्र, आरक्षण के बाद नए मुद्दे पर सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2333526

Anupriya Patel: अनुप्रिया पटेल ने फिर लिखा सीएम योगी को पत्र, आरक्षण के बाद नए मुद्दे पर सरकार को घेरा

UP News: अपना दल ( एस ) की प्रमुख और पीएम मोदी सरकार में मंत्री मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने फिर से एक बार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Anupriya Patel

Prayagraj News: अपना दल ( एस ) की प्रमुख और पीएम मोदी सरकार में मंत्री मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने फिर से एक बार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर टोल प्लाजा हटाने का आग्रह किया है. इसी के साथ अनुप्रिया पटेल ने इस पत्र से 11 नवंबर 2023 को लिखे पत्र की यूपी के सीएम योगी को याद भी दिलाई है. सीएम को लिखे पत्र में वाराणसी-सोनभद्र हाईवे पर 22 किमी के अंतर पर दो टाल प्लाजा होने के कारण एक टोल हटाने की मांग की है. 

फास्ट टैग से नहीं लिया जाता टोल
अनुप्रिया पटेल द्वारा लिखे गए पत्र में बताया गया है कि अहरौरा वनस्थली महाविद्यालय के पास एक अस्थायी टोल है. वहां के लोगों का कहना है कि वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग को चार लेन को बनाने के समय इस अस्थायी टोल प्लाजा का कोी भी जिक्र नहीं किया गया है. इसके साथ इस अस्थायी टोल पर फास्ट टैग के जरिए टोल नहीं लिया जाता है. इससे से शक होता है कि यह आम जनता से यातायात करने के समय वसूली की जा रही है. इसलिए आपसो अनुराध है कि इस टोल प्लाजा की जांच कराकर उसे हटाने के लिए आदेश दें.

fallback

आरक्षण को लेकर कहा था
अनुप्रिया पटेल द्वारा सीएम योगी को लिखे पत्र में उन्होंने आरक्षण के नाम पर मिलने वाली नियुक्तयों के खिलाफ सवाल उठाए थे. केंद्रीय मंत्री ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि यूपी सरकार की इंटरव्यू वाली नियुक्तियों में ओबीसी-अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को यह कहकर नौकरी नहीं दी जा रही कि वे योग्य नहीं हैं.  

यह भी पढ़ें - अनुप्रिया पटेल को आरक्षण पर 12 घंटे में जवाब मिला, सीएम योगी को पत्र लिखकर उठाए थे सवाल

यह भी पढ़ें - अब नहीं चलेगा योर ऑनर, माई लॉर्ड, इलाहाबाद हाईकोर्ट में खत्म होगी पुरानी परंपरा

Trending news