Prayagraj News: अपना दल एस के नेता की गोली मारकर हत्‍या, प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2325366

Prayagraj News: अपना दल एस के नेता की गोली मारकर हत्‍या, प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात

Prayagraj News: प्रयागराज में सोरांव इलाके में अपना दल एस के नेता की गोली मारकर हत्या की गई है. घटना के बाद से भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है....

Apna Dal S leader

Prayagraj News: प्रयागराज में सोरांव इलाके में अपना दल एस के नेता की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. आशंका यह लगाई जा रही है कि उनकी किसी पुरानी रंजिश के कारण हत्या की गई है. मृतक अपना दल एस के नेता का नाम इंद्रजीत पटेल बताया जा रहा है. हत्या के बाद ग्रामीणों में आक्रोश नजर आ रहा है. आपको बता दें कि भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. 

पूरा मामला क्या है? 
दरअसल, गंगापार के सोरांव इलाके में रविवार की सुबह खेत को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद मामला बढ़ गया. इसी दौरान अपना दल के नेता इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड के बाद आरोपी तमंटा लहराता हुआ गांव के लोगों को धमका रहा था. आरोपी के हाथ में तमंचा होने की वजह से किसी ने उसके पास जाने की हिम्मत नहीं की. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी ने असलहा लहराते हुए भागने का प्रयास किया. इस हादसे के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है. सूत्रों के अनुसार आरोपी इलाहाबाद के हाईकोर्ट का वकील है. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी का एक नेता गंगापार इकाई के विधि प्रकोष्ठ में कार्यकारिणी सदस्य भी था. 

आरोपी हुआ गिरफ्तार
आपको बता दें कि यह पूरा मामला डीसीपी अभिषेक भारती खुद देख रहे हैं. डीसीपी अभिषेक भारती ने कहा कि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल सब कुछ ठीक है. उनका कहना था कि इंद्रजीत पटेल और सर्वेश पटेल के परिवार में लंबे समय से विवाद चल रहा था. दोनों अक्सर बहस करते थे. आज सुबह भी बहस हुई, फिर सर्वेश ने इंद्रजीत को गोली मार दी और भाग गया. घटना की जानकारी मिलते ही बहुत से लोग जुट गए और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

Trending news