close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कल आगरा से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे PM मोदी, कई परियोजनाओं का होगा उद्घाटन

भाजपा के स्थानीय नेताओं को कोठी बाजार मैदान में होने वाली इस रैली में लाखों समर्थकों के पहुंचने की उम्मीद है.

कल आगरा से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे PM मोदी, कई परियोजनाओं का होगा उद्घाटन
पार्टी ने इस रैली के लिए पूरे शहर में प्रधानमंत्री के होर्डिंग लगवाए हैं (फाइल फोटो)

आगरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को आगरा में रैली के साथ उत्तर प्रदेश में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 3.15 बजे कर्नाटक के बीदर से आगरा पहुंचेंगे, जहां वह विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी के यहां कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने की भी उम्मीद है. भाजपा के स्थानीय नेताओं को कोठी बाजार मैदान में होने वाली इस रैली में लाखों समर्थकों के पहुंचने की उम्मीद है. प्रधानमंत्री की इस रैली में प्रदेश के मुखिया के साथ साथ पार्टी के सभी बड़े नेताओं के उपस्थित होने की उम्मीद जताई जा रही है.  पार्टी ने प्रधानमंत्री की इस विशाल रैली को लेकर भव्य आयोजन किया है. लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पूर्व प्रदेश में प्रधानमंत्री की इस रैली को बहुत ही महत्वपूर्ण दृष्टि से देखा जा रहा है. पार्टी ने इस रैली के लिए पूरे शहर में प्रधानमंत्री के होर्डिंग लगवाए हैं.

अनुप्रिया पटेल की पार्टी ने दी BJP को दो-टूक चेतावनी: व्यवहार बदलिए, शेर को हिंसक मत बनाइए

इस बीच सिविल ऐविएशन सोसाइटी के सदस्यों ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें शहर में अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की मांग की गई है. कार्यकर्ताओं ने नवंबर 2013 में मोदी के उस वादे की ओर भी ध्यान दिलाया जिसमें मोदी ने यमुना नदी पर बैराज बनाने की बात कही थी. कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री की तरफ से इतने साल पहले प्रदेश वासियों से वादा किया गया था परन्तु अभी तक इस संबंध में केन्द्र सरकार की तरफ से कोई पहल नहीं की गई है.

धर्मशाला में बोले पीएम मोदी, 'देश लूटने वालों को चौकीदार से डर लग रहा है'

पर्यावरणविद देवाशीष भट्टाचार्य ने कहा, "नितिन गडकरी ने दिल्ली से आगरा की बीच पर्यटकों के लिये नौका सेवा शुरू करने का वादा किया था. लेकिन न तो यहां पानी बचा है और न ही नौका सेवा शुरू की गई." प्रशासनिक सूत्रों ने सूचना दी है कि रैली के मद्देनजर चार हजार पुलिसकर्मियों, 10 आईपीएस अधिकारियों और अर्धसैनिक बलों की कई कंपनियों को तैनात किया गया है.

(इनपुट भाषा)