प्रियंका गांधी का कांग्रेस नेताओं को निर्देश, लॉकडाउन का पालन कर जनता को करें जागरुक
Advertisement

प्रियंका गांधी का कांग्रेस नेताओं को निर्देश, लॉकडाउन का पालन कर जनता को करें जागरुक

कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी कांग्रेस के शहर और जिला अध्यक्षों को निर्देश जारी किए हैं.

फाइल फोटो

लखनऊ: कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी कांग्रेस के शहर और जिला अध्यक्षों को निर्देश जारी किए हैं. उन्होंने कहा कि इस वक्त हर एक देशवासी की मदद करने का समय है.

 

प्रियंका गांधी का कांग्रेस नेताओं को निर्देश

पत्र में प्रियंका गांधी ने लिखा कि कोरोना वायरस एक वैश्विक महामारी है. हमारा देश भी इसकी चपेट में गया है. उत्तर प्रदेश के कई शहरों में इस वायरस से पीड़ित लोगों की पुष्टि हुई है. जरूरी है कि हम सब बहुत सतर्क और जागरूक रहें. इस विपत्ति से निपटने में एक दूसरे की मदद करें.

 

जनता की मदद करें कार्यकर्ता- प्रियंका

कांग्रेस महासचिव ने जारी निर्देश में कहा है कि किसी भी पीड़ित की जानकारी मिलने पर तुरंत संबंधित विभाग को सूचित करें. जिससे किसी भी पीड़ित व्यक्ति को तत्काल मेडिकल सुविधा उपलब्ध करवाने में मदद की जा सके. पीड़ित और उसके परिवार को Covid-19 की सही जानकारी और इससे बचने के नियमों की जानकारी व्हाट्सऐप या फोन कॉल द्वारा पहुंचाएं.

 

लॉकडाउन का करें पालन- प्रियंका

प्रियंका गांधी ने लिखा कि आपका प्रयास रहना चाहिए कि गलत जानकारी और अफ़वाहों द्वारा जनता में दहशत ना फैले. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन, कर्फ़्यू, सोशल डिस्टेंसिग और अन्य निर्देशों का सख्ती से पालन करें और इसे लागू करवाने में प्रशासन की पूरी मदद करें.

 

उन्होंने पत्र के अंत में अपील करते हुए लिखा है कि ये हमारे देश के लिए अभूतपूर्व संकट का समय है. ऐसे समय में हम सब को अपने-अपने स्वार्थ से ऊपर उठकर, समस्त समाज की भलाई के लिय, विभाजनों और राजनीतिक मतभिन्नता को पीछे छोड़ कर हर एक देशवासी की सहायता और रखवाली करने की आवश्यकता है। यह मानवता की सेवा और राष्ट्रभक्ति की सच्ची और सर्वोच्च भावना को जीवन में उतारने का वक्त है.

 

WATCH LIVE TV:

 

 

Trending news