सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदहाल, यहां मरीज होते हैं परेशान, कुत्ते फरमाते हैं आराम
Advertisement

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदहाल, यहां मरीज होते हैं परेशान, कुत्ते फरमाते हैं आराम

मामला हरचंदपुर सीएचसी का है. यहां मरीज कुत्तों के चलते परेशान हैं. 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदहाल, यहां मरीज होते हैं परेशान, कुत्ते फरमाते हैं आराम

रायबरेली: कोरोना काल में संक्रमण से बचने के लिए सरकार हर तरीके अपना रही है. शासन-प्रशासन लगातार इसको लेकर काम कर रहा है. वहीं, रायबरेली में घोर लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां एक सीएचसी आवारा कुत्तों का ठिकाना बना हुआ है. यहां पूरे परिसर में कुत्ते खुले आम घूम रहे हैं. ऐसे में कुत्तों के माध्यम से संक्रमण का खतरा तो है ही इसके अलावा कुत्तों के आक्रामक होने का डर भी बना रहता है. 

मरीज ने वायरल किया वीडियो 
मामला हरचंदपुर सीएचसी का है. यहां मरीज कुत्तों के चलते परेशान हैं. इस बात की शिकायत मरीजों ने सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर शरद कुशवाहा से की. इसके बावजूद भी जब राहत नहीं मिली तो किसी मरीज ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी. इस वीडियो में पूरे अस्पताल में न केवल कुत्ते घूम रहे हैं बल्कि इत्मिनान से सो भी रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-  नाली में पड़े आवारा कुत्ते की लाश को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

 

CMO नहीं मान रहे हैं लापरवाही
वहीं, जब मामले को लेकर सीएमओ डॉ वीरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने स्वीकार किया कि सीएचसी हरचंदपुर में कुत्तों के घूमने की शिकायत मिली है. सीएचसी अधीक्षक को निर्देशित भी किया गया है. लेकिन सीएमओ इसे लापरवाही नहीं मान रहे हैं. जबकि इससे पहले भी सीएचसी जतुआ टप्पा में भी ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. कुछ दिन बाद ही हरचंदपुर की सीएचसी जिसे एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने गोद भी लिया है. वहां अस्पताल में कुत्ते घूमते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- स्वदेशी ऐप 'Koo' पर सीएम योगी के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर, ट्विटर पर अखिलेश यादव से निकले आगे

WATCH LIVE TV

 

Trending news