close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर: जौहर यूनिवर्सिटी में दूसरे दिन भी छापेमारी, हिरासत में लिए गए अब्दुल्ला आजम

 हिरासत में लिए जाने से पहले वह जौहार यूनिवर्सिटी पहुंचे थे. जहां, उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जौहर यूनिवर्सिटी बोलकर प्रशासन बदला ले रहा है. 

रामपुर: जौहर यूनिवर्सिटी में दूसरे दिन भी छापेमारी, हिरासत में लिए गए अब्दुल्ला आजम
अब्दुल्ला आजम खान की फाइल फोटो.

रामपुर, सैयद आमिर: सपा विधायक और रामपुर के सपा सांसद आजम खान के छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक,सरकार काम में बाधा पहुंचाने को लेकर लिए उन्हें हिसारत में लिया गया है. आपको बता दें कि बुधवार को दूसरे दिन भी जौहर यूनिवर्सिटी में छापेमारी चल रही है. छापेमारी कर रही टीम ने ही आजम खान के छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम खान को जौहर यूनिवर्सिटी के टेक सीईओ होने के नाते बुलाया था. 

छापेमारी कर रहे  अधिकारियों के साथ की बहस
दरअसल, बुधवार को जिस समय जौहर यूनिवर्सिटी में छापेमारी चल रही थी, इसी दौरान जौहर यूनिवर्सिटी के टेक सीईओ और आजम खान के छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम यूनिवर्सिटी पहुंच गए. इसी दौरान उनकी छापेमारी कर रही टीम के अधिकारियों के साथ बहस हो गई. इसी के बाद  रामपुर के सर्किल ऑफिसर ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में उन्हें हिरासत में ले लिया.  

अब्दुल्ला आजम खान के ले जाया गया पुलिस स्टेशन
हिरासत में लिए जाने के बाद अब्दुल्ला आजम खान  को स्थानीय पुलिस स्टेशन में ले जाया गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, थोड़ी देर में पुलिस महकमे के वरिष्ठ अधिकारी  भी मौके पर पहुचेंगे.  

लाइव टीवी देखें

केंद्र और राज्य सरकार पर साधा निशाना
वहीं, हिरासत में लिए जाने से पहले वह जौहार यूनिवर्सिटी पहुंचे थे. जहां, उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जौहर यूनिवर्सिटी बोलकर प्रशासन बदला ले रहा है. अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि इस शैक्षिक संस्थान को खत्म करने के लिए सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस यूनिवर्सिटी में बिना किसी सर्च वांरट के यहां पहुंची और दोबारा से छापेमारी शुरू की. उन्होंने इसे प्रशासन की गुंडा गर्दी करार दिया.