Aaj Ka Rashifal: आज किसी को उधार देने से बचें मीन समेत ये जातक, करियर में इनको लगेगी लॉटरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2425197

Aaj Ka Rashifal: आज किसी को उधार देने से बचें मीन समेत ये जातक, करियर में इनको लगेगी लॉटरी

Aaj Ka Rashifal 12 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 12 सितंबर दिन गुरुवार है. 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 12 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 12 सितंबर दिन गुरुवार है. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. ये जातक आज किसी को उधार नहीं दें, पैसे फंस सकते हैं. आर्थिक स्थिति में बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. पैतृक धन संपत्ति अचानक मिल सकती है. आज किसी भी तरह की यात्रा में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत खराब रहेगी, ध्यान रखें.

वृषभ  राशि: इन जातकों के लिए गुरुवार का दिन बढ़िया रहेगा.  यदि आपने कोई बैंक आदि अप्लाई किया है, तो उसमें आपको थोड़ी समस्या आए. नौकरी में नए मौके मिलेंगे.सामाजिक कार्य में सक्रिय भूमिका अदा करेंगे . 
छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

मिथुन  राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का  दिन मध्यम रहेगा.  नौकरी में पूरा दिन बिजी रहेंगे. आपके पिताजी को  कोई दिल से संबंधित समस्या हो सकती है. आपके आसपास में कोई विवाद हो, तो आपस उसमें चुप लगाये. आप बिजनेस में बदलाव की योजना को लेकर मेहनत अधिक करेंगे.

आज  किसी कानूनी मामले में अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय में  कोई बड़ी दिल फाइनल होते-होते रह सकती है व  थोड़ा सा समस्या देगी. आप किसी काम को लेकर पार्टनरशिप मे करेगे, तो उसके  आपको लाभ मिलने की पूरी संभावना है. ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है. आप राजनीति में बहुत ही सोच समझकर कदम बढ़ाए.

कर्क  राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए 12 सितंबर का दिन तनाव भरा हो सकता है. आज काम के सिलसिले में भागदौड़ बनी रह सकती है. आप परिवार के सदस्यों के साथ कहीं पिकनिक आदि पर जाने की योजना बनाएंगे. छोटे बच्चे  आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं. 

सिंह  राशि: गुरुवार का दिन इन जातकों के लिए मिला जुला रहेगा. आज प्रेम संबंध में ससुराल पक्ष से आर्थिक लाभ हो सकता है. दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य प्राप्त होगा.आज किसी प्रियजन के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंता बनी रहेगी. आज का दिन प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए अच्छा रहेगा. 

कन्या  राशि: कन्या राशि वालों  के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी ठीक ठाक चलेगी. समाज में सम्मान बढ़ेगा. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. बिजनेस में दोपहर बाद धन लाभ होगा.
परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. कंपनी की तरफ से बाहर जाने का मौका मिल सकता है. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. घर से बाहर जाने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लें. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें.
आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.आज  प्रिय व्यक्ति से दूर जाना पड़ सकता है. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए  गुरुवार ठीक ठाक रहेगा। शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो  सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेग. बिजनेस में कामकाज ठीक चलेगा. आज किसी को उधार देने से बचें. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

मकर  राशि: गुरुवार का दिन मकर राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. दोस्तों और परिवार के साथ किसी पर्यटक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं. किसी खास मित्र से कोई शुभ समाचार मिलेगा. बिजनेस में नई शुरुआत कर सकते हैं. कोर्ट कचहरी के काम निपटेंगे.

कुंभ राशि: आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें. व्यापार में धन लाभ होगा, पर खर्चों पर लगाम रखें. नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लव लाइफ बढ़िया रहेगी, साथ में समय गुजारेंगे. परिवार के साथ तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं.

मीन  राशि: मीन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन तनाव भरा रहेगा. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, बात बिगड़ सकती है. आज किसी के साथ लेन-देन नहीं करें, विवाद हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. दांपत्य जीवन में सुखद समय व्यतीत होगा. सेहत नरम रहेगी. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

Trending news