Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन जातकों के लिए मुश्किल भरा रहेगा रविवार, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2429893

Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन जातकों के लिए मुश्किल भरा रहेगा रविवार, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Aaj Ka Rashifal 15 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 सितंबर दिन रविवार है. 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 15 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 सितंबर दिन रविवार है. 

मेष राशि: मेष राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन मध्यम रहेगा. अटके काम पूरे होंगे. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. नए वाहन की खरीदारी करेंगे. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज किसी नये काम को करने के लिए रहेगा.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए रविवार अच्छा रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा. आज आपको शेयर मार्केट में निवेश करना बेहतर रहेगा. छात्र और युवा अपने करियर पर ध्यान दें. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए 15 सितंबर का दिन बढ़िया रहेगा. इन जातकों की सेहत आज खराब हो सकती है. दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाएंगे. किसी पुराने दोस्त से आज मुलाकात होगी.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे.  यदि प्रॉपर्टी को लेकर कोई कहा सुनी हो, तो उसमें घर के बड़ों की राय लें. घर पर किसी मेहमान का आना हो सकता है.

कन्या राशि:  कन्या जातकों के लिए शनिवार का दिन  मिला जुला रहेगा.  शादी शुदा जीवन ठीक चलेगा. सेहत भी ठीक है. नौकरी में बदलाव करने की सोच सकते हैं. आज घर की कुछ बातें आपको परेशान कर सकती हैं. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन मध्यम रहेगा. छोटे व्यापारी को नुकसान हो सकता है. आज लव लाइफ ठीक चलेगी.  घर से बाहर निकलें तो भगवान को प्रणाम करें. युवा अपने करियर पर फोकस रखें.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. इन जातकों को आज बिजनेस में धन लाभ होगा. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है. आज शाम को किसी खास से मुलाकात हो सकती है.

धनु राशि: रविवार का दिन मध्यम रहेगा.  आज पैसे की दिक्कत हो सकती है, सोच समझ कर चलें. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा.आज ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए 15 सितंबर का दिन मध्यम रहेगा. आज घर में किसी का आना हो सकता है. ऑफिस में अपने सहयोगियों से किसी बात को लेकर खटपट रहेगी.  ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि आप कोई मदद मांगेंगे, तो वह आपको आसानी से से मिल जाएगी .

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों में लिए 15 सितंबर को दिन बढ़िया रहेगा. नया काम करने की सोच सकते हैं.  घर की किसी खबर को सुनकर आप भावुक हो सकते हैं. वाहन चलाएं तो सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए कुछ परेशानी भरा हो सकता है. घर परिवार में किसी की सेहत नासाज हो सकती है.  परिवार में किसी सदस्य के व्यवहार को लेकर आप परेशान रहेंगे. युवाओं का आज किसी के साथ पैसों को लेकर विवाद हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

Trending news