Aaj Ka Rashifal: कुंभ समेत इन तीन जातकों के लिए शानदार रहेगा शुक्रवार, जमकर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कुंभ समेत इन तीन जातकों के लिए शानदार रहेगा शुक्रवार, जमकर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा

Aaj Ka Rashifal 22 March 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 मार्च, दिन शुक्रवार है.  

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 22 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 मार्च 2024, दिन शुक्रवार. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए 22 मार्च का दिन मिला जुला रहेगा.  विवाह के प्रस्ताव का इंतजार कर रहे जातकों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. युवा वर्ग आप अपने करियर पर फोकस करेंगे.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन कुछ अच्छा तो कुछ बुरा ला सकता है. ऑफिस में आज काम ज्यादा रहेगा. बिजनेस में आज निवेस करने से बचें. कोर्ट-कचहरी के काम में असफल होंगे. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवकों को अभी और इंतजार करना होगा. शाम को परिवार के साथ मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. ऑफिस में अपना काम जिम्मेदारी से निभाएंगे. सेहत ठीक रहेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, ध्यान रखें. शाम को किसी करीबी दोस्त से मुलाकात होगी. घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें. कुछ पुराने काम पूरे हो सकते हैं. लव लाइफ बढ़िया रहेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज बिजनेस में कुछ भी डील करने से पहले अच्छे से सोचें. ऑफिस में दिन काम के च लते कुछ बोझिल हो सकता है. सेहत नरम रहेगी, मौसमी बीमारियों से परेशान रह सकते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. महिलाओं  को आज अपने शौक पूरे करने का मौका मिलेगा.  आज पैसे की दिक्क्त हो सकती है. आज काम के सिलसिले में बाहर घूमने जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन सही रहेगा. ऑफिस में आज सावधानी बरतने की जरुरत है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा, छोटे व्यापारियों को लाभ होगा.  लव लाइफ ठीक चलेगी.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए शुक्रवार का दिन बढ़िया रहेगा. आज आपके पुराने दोस्तों से अच्छी मुलाकत होगी. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. मीडिया से जुड़े लोगों को आज फायदा होगा.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए शुक्रवार मिला जुला रहेगा. ऑफिस में आज काम का बोझ ज्यादा रहेगा. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें, फंस सकते हैं. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. शाम को परिवार के साथ बाहर जाने का प्लान कर सकते हैं.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन अच्छा है. कामकाज ठीक चलेगा. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. परिवार में सब अच्छा रहेगा. आज गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ बात बिगड़ सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन शानदार रहेगा. कोर्ट-कचहरी के काम आज अटक जाएंगे. दोस्तों का आज साथ मिलेगा और व मदद करेंगे.  परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकती है. आपको अटका हुआ धन वापस मिल सकता है.

मीन राशि: मीन राशि वाले जातकों के लिए 22 मार्च का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. बिजनेस में कुछ मंदी रह सकती है. महिलाएं किचन में सावधानी से काम करें, चोट लग सकती है.  किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो काफी खास रहेगा.

Grahan 2024: चंद्र ग्रहण के साए में होली, 15 दिन के अंदर लगेगा सूर्य ग्रहण, पलटी मारेगी इन तीन राशियों की किस्‍मत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news