Aaj Ka Rashiifal: बिजनेस में किसी भी तरह के जोखिम से बचें मिथुन समेत ये जातक, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2130935

Aaj Ka Rashiifal: बिजनेस में किसी भी तरह के जोखिम से बचें मिथुन समेत ये जातक, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 28 February 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 फरवरी, दिन बुधवार है.

Aaj Ka Rashiifal: बिजनेस में किसी भी तरह के जोखिम से बचें मिथुन समेत ये जातक, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 28 February​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 फरवरी 2024, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि:बुधवार का दिन मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें. पैसे की दिक्कत हो सकती है, खर्च सोच समझ कर करें. बिजनेस भी ठीक चलेगा. समाज में तारीफ होगी. जीवन साथी के साथ समय गुजारेंगे. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन ठीक रहेगा. शाम को किसी का घर पर आना हो सकता है. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, पेट में दर्द की शिकायत हो सकती है. युवा वर्ग अपने काम पर फोकस रखें. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले लोगों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में आज काम ज्यादा रहेगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो खुशखबरी मिल सकती है.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए 28 फरवरी का दिन मध्यम रहेगा.  लव लाइफ में आज किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. परिवार में शांति रहेगी. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ विवाद हो सकता है. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा.  गाड़ी चला रहे हैं तो सावधानी बरतें. इस राशि की महिलाएं अपने दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगी. ऑफिस में सब ठीक रहेगा, काम कुछ ज्यादा हो सकता है. सेहत नरम रहेगी.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा.  सेहत का ध्यान रखें, मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस करें. घर में बुजुर्गों का ध्यान रखें, उनके साथ समय गुजारें. पैसे का निवेश कहीं पर करने से बचें.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन ठीक है. छात्रों के लिए दिन मुश्किल भरा रह सकता है. छात्र पढ़ाई को लेकर गंभीर रहेंगे. ऑफिस में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. लवलाइफ में किसी बात पर तनाव हो सकता है. घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन सही रहेगा. ऑफिस में किसी के साथ बहस करने से बचें, बात बढ़ सकती है. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.  युवा वर्ग कार्यों पर ही फोकस करें तो अच्छा रहेगा. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. लव लाइफ ठीक है.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए दिन तनाव में रहेगा. युवा वर्ग अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा. समाज में सम्मान मिलेगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको बीमारी की शंका और अधिक बीमार कर सकती है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.

मकर राशि: इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा.  दफ्तर में यदि किसी बात को लेकर परेशान है तो आपकी समझदारी मुश्किल समय में भी बेहतर उपाय ढूंढ लेगी. कार्य आसानी से बन सकते हैं. परिवार में सब ठीक रहेगा. किसी पुराने दोस्त के साथ विवाद हो सकता है.

कुंभ राशि: बुधवार का दिन कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. व्यापार नरम रहेगा. युवाओं को घूमने का मौका मिलेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. लव लाइफ अच्छी चलेगी.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए 28 फरवरी का दिन मध्यम रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें. सेहत को लेकर सावधान रहें. हड्डी के मरीजों को दिक्कत हो सकती है. शाम को किसी काम को लेकर तनाव हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news