Aaj Ka Rashifal: कुंभ वाले बिजनेस में बरते सावधानी, मीन को मिलेगी तरक्की, जानें 29 अगस्त को 12 राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404077

Aaj Ka Rashifal: कुंभ वाले बिजनेस में बरते सावधानी, मीन को मिलेगी तरक्की, जानें 29 अगस्त को 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 अगस्त दिन गुरुवार है.   

Aaj Ka Rashifal: कुंभ वाले बिजनेस में बरते सावधानी, मीन को मिलेगी तरक्की, जानें 29 अगस्त को 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 August 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 अगस्त दिन गुरुवार है.   

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र में किसी लड़ाई झगड़े से बचने की जरूरत है. अगर आपकी सेहत में कुछ समस्या चल रही थी, तो वह दूर होते दिख रही है और मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलेगा.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मान सम्मान दिलवाने वाला रहेगा. अगर आपके परिवार के सदस्यों में कोई अनबन चल रही थी, तो वह दूर होगी और आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. जीवनसाथी आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे, उन्हें करियर में तरक्की करते देख आपको खुशी होगी. यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी, तो वह भी मिलने की संभावना है.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातक अगर अपने काम को लेकर कोई लोन अप्लाई कर रहे थे, तो उन्हें आसानी से मिल जाएगा. आप अपने परिवार के सदस्यों को लेकर पिकनिक पर जाने की योजना बना सकते हैं. आपके विरोधी भी शांत रहेंगे.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों को आज  सेहत पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि कुछ गलत खान-पान आपके पेट में कोई इंफेक्शन पैदा कर सकता है. आपकी आय बेहतर रहेगी, क्योंकि आपने पहले कोई निवेश किया था. दोस्तों के साथ आप मौज मस्ती करने का मूड बना सकते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों का दिन सुखमय रहने वाला है. आपको किसी धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. आप अपने गुस्से पर कंट्रोल करने की कोशिश करें और गुस्से में वाहन ना चलाएं. ऐसा करने से आपका नुकसान व दुर्घटना होने की संभावना है.

तुला राशि: तुला राशि के जातक कोई निर्णय सोच विचार कर लें और आपको अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर ध्यान देना होगा. आपकी इनकम तो पहले से बेहतर रहेगी, लेकिन खर्च भी उतने ही होंगे, जो आपको परेशानी देंगे.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां रहेगी. कार्य क्षेत्र में आप कुछ नया करने की सोच  सकते हैं. आप कार्य क्षेत्र में लोगों से अपनी प्रशंसा पाकर खुश रहेंगे.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए दिन सुख सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा. आप अपनी अच्छी सोच का कार्य क्षेत्र में लाभ उठाएंगे. अगर आपका कोई कोर्ट कचहरी से संबंधित मामला चल रहा था, तो वह भी आपको खुशियां दे सकता है. आप अपने अनुभवों का पूरा लाभ उठाएंगे.
 
मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन तरक्की की राह में आगे बढ़ाने वाला रहेगा. जीवनसाथी की ओर से आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा. नौकरी में आपको कोई पुरस्कार मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों को किसी संपत्ति के खरीदारी करते समय उसके चल व अचल पहलुओं को जांचना होगा. आपकी ज्यादा खर्च करने की आदत के कारण आप समस्या में आ सकते हैं. आपको अपने धन को योजना बनाकर खर्च करने की जरूरत है.  

मीन राशि:  मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में खुशियां रहेगी. यदि आपको किसी काम को लेकर कोई जल्दबाजी थी, तो उसे भी आप काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे. आपको तरक्की की राह में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा.  

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें:  Vastu Tips: Hartalika Teej 2024: लो आ गई हरतालिका तीज, सुहागिनों के लिए करवा चौथ से भी कठोर निर्जला व्रत कब?

Trending news