Surya Gochar 2023: सूर्य बदलने वाले हैं चाल, मेष समेत ये राशियां होंगी मालामाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1861984

Surya Gochar 2023: सूर्य बदलने वाले हैं चाल, मेष समेत ये राशियां होंगी मालामाल

Surya Gochar 2023 Rashifal : सूर्य गोचर प्रारंभ होने वाला है.इसका हर राशि पर प्रभाव पड़ता है. लेकिन मेष, सिंह और धनु राशि के जातकों पर इसका सबसे अधिक असर रहता है.

Surya Gochar 2023: सूर्य बदलने वाले हैं चाल, मेष समेत ये राशियां होंगी मालामाल

Surya Gochar 2023 : ग्रहों के स्वामी सूर्य 17 सितंबर को अपनी राशि बदलने वाले हैं. वह कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं. ज्योतिष के जानकारों के मुताबिक वह एक राशि में महीने भर रहते हैं. यानी 18 अक्टूबर तक वह कन्या राशि में रहेंगे. इसके बाद वह तुला राशि में दाखिल होंगे. सूर्य को राशिचक्र पूरा करने में एक साल का समय लगता है. 16 सितंबर इन 4 राशि वालों पर बुधदेव की होगी असीम कृपा, किस्मत का मिलेगा पूरा-पूरा साथ

मेष राशि को मेहनत का परिणाम मिलेगा
सूर्य के कन्या राशि में आने से मेष राशि वालों बहुत फायदे होंगे. इस दौरान आपके दुश्मन के सभी वार खाली जाएंगे. आप जिन बीमारियों की चपेट में हैं वह भी ठीक हो जाएंगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपको जीत मिलने वाली है. अब तक आप मेहनत करते थे, लेकिन उसका नतीजा नहीं मिलता था. अब आपको अपनी मेहनत का पूर्ण परिणाम मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. इनकम में वृद्धि के योग बन रहे हैं. कार्यस्थल पर अफसरों का सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि को रुका हुआ पैसा मिलेगा
सिंह राशि के स्वामी स्वयं सूर्यदेव हैं. ऐसे में सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन बहुत लाभकारी सिद्ध हो सकता है. सूर्य गोचर से 18 अक्टूबर तक का समय आपको भाग्य का साथ मिल सकता है. अटके हुए धन की प्राप्ति हो सकती. सुख-समृद्धि में वृद्धि हो सकती है.

धनु राशिवालों को प्रतियोगी परीक्षा में मिलेगी कामयाबी
धनु राशि वालों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन अत्यंत शुभ रहने वाला है. इस दौरान व्यापारियों के व्यापार को विस्तार मिल सकता है. कमाई के नए अवसर सामने आएंगे. व्यापारियों को मुनाफा होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

वृषभ राशि वाले माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें
राशि से चतुर्थ सुख भाव में गोचर करते हुए सूर्य का असर अप्रत्याशित रहेगा. नौकरी की दिशा में की गई कोशिश अच्छे नतीजे लेकर आएगी लेकिन कहीं न कहीं पारिवारिक कलह और मानसिक अशांति का सामना करना ही पड़ेगा. माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें. 

WATCH: सनातन धर्म विवाद पर बोले सीएम योगी, रावण और कंस का उदाहरण देकर सनातन पर उंगली उठाने वालों को दी चेतावनी

Trending news