शुक्र के वक्री होने से इन राशियों को मिलेगा लाभ, सुख समृद्धि के साथ मां लक्ष्‍मी की बरसेगी कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770266

शुक्र के वक्री होने से इन राशियों को मिलेगा लाभ, सुख समृद्धि के साथ मां लक्ष्‍मी की बरसेगी कृपा

Shukra Vakri 2023 : शुक्र को भौतिक सुख सुविधाओं का प्रतीक माना जाता है. इस ग्रह की मदद से समाज में सम्‍मान मिलता है. जिसकी कुंडली में शुक्र मजबूत स्थिति में होता है, उसे सुख की कमी नहीं होती है. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Shukra Vakri 2023 : ज्‍योतिष के मुताबिक, शुक्र ग्रह सुख और वैभव का ग्रह माना जाता है. वहीं, जिसकी कुंडली में शुक्र शुभ स्‍थान पर होते हैं, उन्‍हें जीवन में कभी धन की कमी नहीं होती. वहीं, अगर कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर है तो सुख-सुविधाओं में कमी हमेशा बनी रहती है.शु्क्र ग्रह के कुंडली में उच्च स्थिति में होने पर व्यक्ति को शारीरिक और मानसिक रूप से कष्ट नहीं झेलने पड़ते हैं. 7 जुलाई को शुक्र सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं. सिंह राशि सूर्यदेव की राशि मानी गई है. शुक्र 7 अगस्त को कर्क राशि में वापस चले जाएंगे. इसके बाद 4 सितंबर 2023 को मार्गी हो जाएंगे. तो आइये जानते हैं शुक्र के वक्री होने से किन-किन राशि को लाभ मिलने वाला है. 

मिथुन राशि
इस राशि के लोगों के लिए शुक्र का वक्री होना अच्‍छा हो सकता है. शुक्र की वक्री चाल से मिथुन राशि के जातकों पर अच्छा लाभ मिल सकता है. ऐसे लोगों को धन प्राप्ति हो सकती है. साथ ही भाग्य का साथ मिलने से इनके सभी कार्य समय पर पूरे होंगे. इतना ही व्‍यापार में भी मुनाफा होगा. बिजनेस में मुनाफा मिलने के आसार हैं. करियर में अच्छे अवसर मिल सकते हैं. मान सम्‍मान भी बढ़ेगा. 

सिंह राशि
इस राशि के जातकों को शुक्र का वक्री होना सफलता वाला साबित होगा. धन कमाने के बेहतर अवसरों मिलेंगे. मेहनत का अच्छा फल मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता हासिल मिलेगी. साथ ही वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहेगा. नौकरी के लिए अच्छे विकल्प मिलेंगे. रुके काम पूरे होंगे. इसके अलावा मां लक्ष्‍मी की भी कृपा बनी रहेगी. स्‍वास्‍थ्‍य बेहतर रहेगा. 

तुला राशि
इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का वक्री होना अच्‍छा रहेगा. इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का वक्री होना वरदान सिद्ध साबित हो सकता है. नौकरी मिल सकती है. जिनका काम काफी लंबे समय से रुका हुआ है, वह पूरा होगा. कुल मिलाकर अच्छी नौकरी मिलने के योग बन रह है. वैवाहिक जीवन में खुशियां और शांति रहेगी जो आपके रिश्ते को और अधिक मजबूत होने में मददगार साबित होगी.  

WATCH: सावन के सोमवार में करें ऐसे शिव पूजा, मनोकामना होगी पूरी, नहीं रुकेगा कोई काम

Trending news