Saunf Ke Upay: सौंफ के ये चमत्कारी उपाय दूर करेंगे सभी परेशानियां, लास्ट वाला टोटका है बहुत कारगर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1935991

Saunf Ke Upay: सौंफ के ये चमत्कारी उपाय दूर करेंगे सभी परेशानियां, लास्ट वाला टोटका है बहुत कारगर

Saunf Ke Upay: सौंफ सेहत से जुड़ी कई परेशानियों का अंत कर सकता है लेकिन इसके कुछ ज्योतिष उपाय करके जीवन से जुड़ी कई और परेशानियों को दूर किया जा सकता है.

Saunf Ke Upay

Saunf Ke Jyotish Upay: हर कोई सुखी रहना चाहता है लेकिन कड़ी मेहनत के बाद भी जीवन से परेशानियों का अंत नहीं होता है. ऐसे में कुछ ज्योतिष उपाय करके जीवन से जुड़ी परेशानियों को हमेशा के लिए दूर किया जा सकता है. इसी तरह से हम सौंफ के उपाय भी कर सकते हैं. इसके सरल और चमत्कारी उपाय बेहद सरल और लाभकारी भी होते हैं. घर में मौजूद सौफ से जुड़े कुछ आसान उपायों को कर सकते हैं. आइए इस बारे में जानते हैं. 

बाधाएं दूर होंगी

लंबे समय से रुका हुआ काम शुरू नहीं हो पा रहा है या फिर पूरा नहीं हो पा रहा है, एक के बाद एक बाधाएं आ रही हैं तो आपको बुधवार के दिन जेब में एक हरा रुमाल रखना चाहिए और सौंफ खाकर ही घर से निकलना चाहिए. बिगड़े काम बनेंगे. 
सौंफ खाने वाले लोगों का शुक्र और चंद्र अच्छा होता जाता है. मिसरी के साथ या बिना उसके अगर खाएं तो ग्रहों की चाल तो अच्छी होगी ही इसके साथ ही एसिडिटी और जी मिचलाने जैसी परेशानियां भी दूर होंगी.
 
बुध ग्रह बलशाली होता है

सौंफ के ज्योतिष उपायों में एक चमत्कारी उपाय ये भी है कि घर से किसी काम के लिए निकलने से पहले थोड़ी सी सौंफ खा लें. इससे व्यक्ति का मंगल ग्रह मजबूत होता है.
सौंफ का सेवन करने से बुध ग्रह बलशाली होता है जोकि बुद्धिप्रदाता ग्रह है. व्यक्ति अपने जीवन में हर एक कष्टों से बचकर निकल जाता है.
किसी भी महत्वपूर्ण काम को शुरू करने से पहले थोड़ी सी सौंफ और गुड़ को खा लें. इससे काम सिद्ध होने की संभावना बहुत अधिक बढ़ जाती है.
रात में  बुरे सपने आ रहे हैं तो सोने से पहले सिरहाने पर सौंफ की एक पोटली रख लें, बुरे सपने नहीं आएंगे. 
सौंफ का इस्तेमाल स्वाद और सुंगध के लिए किया जाता है लेकिन इसके कुछ उपाय करके जीवन को स्थिर और कार्यशील बनाया जा सकता है.  

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण): ये खबर लोक मान्यताओं पर आधारित है, इसके तथ्यों की सटीकता और संपूर्णता के लिए ZEEUPUK उत्तरदायी नहीं है.

और पढ़ें- मेरठ में दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आकर मां और दो बच्ची की मौके पर मौत, सदमे में महिला का पति 

Trending news